Monday, May 13, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- कोर्ट परिसर में मर्डर के गवाह को...

BCC News 24: CG न्यूज़- कोर्ट परिसर में मर्डर के गवाह को धमकी.. गवाहों को धमका रहे बदमाश, केस वापस नहीं लिया तो अदालत में ही RTO एजेंट को पीटा

छत्तीसगढ़: रायपुर की अदालत में गवाहों और बदमाशों के खिलाफ शिकायत करने वाले लोगों को धमकाया जा रहा है। इस तरह के दो मामले सामने आए हैं। एक मामले में तो बदमाश ने शिकायतकर्ता की पिटाई तक कर डाली। दूसरे केस में गवाह को कोर्ट परिसर में ही हत्या कर देने की धमकी मिली है। अब दोनों ही केस में शिकायतें पुलिस के पास पहुंची है, जांच के बाद पुलिस की टीम ने इन मामलों में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई का दावा किया है।

पहला मामला पुरानी बस्ती इलाके का है, अवधिया पारा में रहने वाले आरटीओ एजेंट कपिल वालेचा को साल 2018 में प्रसन्न सोनी नाम के युवक ने पीट दिया था। दोनों के बीच पुराना झगड़ा चला आ रहा है। इस मामले में शिकायत के बाद केस कोर्ट में पहुंचा। अब अदालत में इस प्रकरण की सुनवाई चल रही है। सुनवाई के बाद प्रसन्न सोनी और कपिल वालेचा की कोर्ट में मुलाकात हुई। तब कोर्ट के कमरा नंबर 202 के बाहर बैठे कपिल वालेचा को धमकाने वहां सोनी आ गया। उसने कहा कि- तुमने मेरे खिलाफ जो केस किया है उसे वापस ले लो,

इंकार करने पर सोनी ने कपिल वालेचा को तीन चार झापड़ जड़ दिए। अदालत में ही उसे पीटने लगा। इसके बाद परेशान होकर कपिल ने इस घटना की शिकायत सिविल लाइन थाने में की है। पुलिस ने प्रसन्न सोनी के खिलाफ मारपीट का दूसरा केस भी दर्ज कर लिया है।

विजय का दावा है कि उसे जान से मारने की धमकी मिली है।

विजय का दावा है कि उसे जान से मारने की धमकी मिली है।

हत्या के आरोपी धमका रहे गवाह को

रायपुर के एसएसपी प्रशांत अग्रवाल से विजय आसवानी नाम के युवक ने एक शिकायत की है। विधायक कॉलोनी इलाके का रहने वाला विजय आसवानी साल 2019 में हुए हत्या के एक प्रकरण का गवाह है। विजय ने बताया कि प्रकरण में मेरा आधा बयान कोर्ट में दर्ज हुआ है। बचा हुआ आधा बयान दर्ज करवाने में कोर्ट परिसर गया हुआ था। तभी मामले के आरोपी चंद्र कुमार गजवानी, अनिल गजवानी, उनका मामा दिलीप ने मिलकर मुझे घेर लिया। वह कहने लगे कि- हमारे खिलाफ बयान मत दो अगर तूने बयान दिया तो हम कोर्ट के बाहर तेरी हत्या करवा देंगे। तू हमें नहीं जानता हम शहर के डॉन हैं।

इन बदमाशों ने मिलकर फोन पर भी विजय कि किसी से बात करवाई, फोन पर अंजान कॉलर ने भी विजय को मारने की धमकी दी। गवाही न देने के लिए धमका रहा था । विजय ने बताया कि इस मामले की मैंने पहले भी तेलीबांधा थाने में शिकायत की थी मगर कोई कार्यवाही नहीं हुई अब विजय ने रायपुर के एसएसपी से इस मामले में शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular