Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- शराबी पिता की 19 साल के बेटे...

BCC News 24: CG न्यूज़- शराबी पिता की 19 साल के बेटे ने की हत्या.. मां के साथ कर रहा था झगड़ा, युवक ने कुल्हाड़ी मारी, बोला- आज किस्सा खत्म

छत्तीसगढ़: कोंडागांव जिले में 19 साल के एक युवक ने अपने शराबी पिता की हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि, युवक अपने पिता की शराब पीकर मां के साथ झगड़ा करने की आदत से तंग आ गया था। इसी गुस्से में आज किस्सा खत्म कहकर पिता के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर जान ले लिया। पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। मामला धनोरा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, धनोरा के हाटचपई में रहने वाला रैनुराम आदतन शराबी था। हर दिन शराब पीकर घर आता और अपनी पत्नी मसाय (42) के साथ छोटी-छोटी बात पर गाली-गलौच कर मारपीट करता था। शुक्रवार की रात 9 बजे रैनुराम शराब के नशे में घर पहुंचा था। पत्नी को खाना देने को कहा। जब पत्नी खाना दी तो स्वाद नहीं है कहकर थाली फेंक दिया। इस बात पर दोनों के बीच विवाद भी हुआ।

विवाद इतना बढ़ गया कि रैनुराम पत्नी का बाल पकड़कर उसे घसीट-घसीटकर मार रहा था। मां की रोने की आवाज सुनकर घर के दूसरे कमरे में बैठा बेटा अस्सीराम (19) पहुंच गया। जिसने पहले पिता को मारपीट करने से मना किया, जब नहीं माना तो घर पर रखी कुल्हाड़ी से सिर पर वार कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

शनिवार की सुबह मामले की जानकारी पुलिस को मिली। गांव पहुंची पुलिस ने आरोपी। बेटे को गिरफ्तार कर लिया। जिसे न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है। युवक ने जिस कुल्हाड़ी से वार कर अपने पिता की हत्या की थी पुलिस ने उसे जब्त कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular