Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : चलती कार और बिजली खंभे में आग, पत्नी के साथ...

Chhattisgarh : चलती कार और बिजली खंभे में आग, पत्नी के साथ कारोबारी ने गाड़ी से निकलकर बचाई जान; हैवी ट्रैफिक के बीच पोल से भी उठी लपटें

RAIPUR: रायपुर में चलती कार और एक बिजली के खंभे में आग लग गई। पहला मामला सदर बाजार का है, तो दूसरा मामला तेलीबांधा के पास मरीन ड्राइव का है। हालांकि इन दोनों ही मामलों में किसी को शारीरिक रूप से नुकसान पहुंचने की खबर नहीं है।

रायपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र में कपड़ा कारोबारी संतोष माखीजा अपनी पत्नी के साथ कार से सदर बाजार किसी काम से आए हुए थे। काम निपटाकर वे घर जाने के लिए निकल रहे थे। कुछ दूर आगे बढ़ने के बाद कार से अचानक तेजी से धुआं उठने लग गया।

आसपास मौजूद लोगों ने फौरन पानी और फायर एक्सटिंगुइशर की मदद से आग पर काबू पाया।

आसपास मौजूद लोगों ने फौरन पानी और फायर एक्सटिंगुइशर की मदद से आग पर काबू पाया।

धुआं उठा और कार धू-धूकर जलने लगी

संतोष माखीजा कुछ समझ पाते तभी कार के बोनट से आग की लपटें तेजी से उठने लगीं। फौरन दोनों पति-पत्नी कार से निकलकर बाहर की ओर भागे। इस बीच कार के सामने के हिस्से में आग फैल गई। आसपास मौजूद लोगों ने फौरन पानी और फायर एक्सटिंग्विशर की मदद से आग पर काबू पाया। इस घटना में कार का एक हिस्सा बुरी तरह जल गया। हालांकि किसी को चोट नहीं आई है।

मरीन ड्राइव के पास बिजली पोल से भी उठीं तेज लपटें

इसी तरह की घटना तेलीबांधा के पास मरीन ड्राइव में हुई। यहां सड़क के किनारे लगे बिजली के खंभे में शाम के वक्त चिंगारी उठी। फिर कुछ मिनटों में ही तारों में आग लग गई। कुछ ही पलों में खंभे से आग की लपटें उठने लगीं। आसपास मौजूद लोगों ने पुलिस, फायर ब्रिगेड और बिजली कंपनी को जानकारी दी। करीब आधे घंटे बाद आग पर काबू पा लिया गया।

आसपास मौजूद लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड और बिजली कंपनी को जानकारी दी।

आसपास मौजूद लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड और बिजली कंपनी को जानकारी दी।

आग लगने से ट्रैफिक जाम के हालात बन गए

तेलीबांधा का मरीन ड्राइव शहर के मुख्य मार्ग पर है। जिस समय आग लगी वहां पर हैवी ट्रैफिक का समय था। इस बीच कई लोग सड़क पर ही गाड़ी रोककर भड़कती आग को देखते रहे। तो वहीं कुछ लोग इस मंजर को अपने मोबाइल कैमरे में कैद करते नजर आए। इससे रोड पर ट्रैफिक जाम के हालात भी बन गए थे।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular