Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- ड्रग्स केस में सरगना सहित 2 गिरफ्तार.....

BCC News 24: CG न्यूज़- ड्रग्स केस में सरगना सहित 2 गिरफ्तार.. मां-पत्नी पहले ही जेल में; MP से लाता था नशीली कफ सिरप, पहली बार डीलर का पता चला

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट (ACCU) की टीम ने भारी मात्रा में नशीले कफ सिरप के साथ सरगना सहित 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वह छह महीने से अधिक समय से फरार चल रहा था। उसकी मां और पत्नी नशे का सामान बेचने के आरोप में जेल में है।

सिविल लाइन क्षेत्र के जरहाभाठा निवासी निगरानी बदमाश धर्मेंद्र गेंदले (24) पिछले लंबे समय से नशे का अवैध कारोबार करता आ रहा है। वह कई बार जेल जा चुका है। पिछली बार पुलिस ने उसकी पत्नी और उसकी मां को नशीला कफ सिरफ और इंजेक्शन के साथ गिरफ्तार किया था। मध्यप्रदेश के कटनी से नशे का सामान लाकर शहर में खपाता था।

नलीला कफ सिरप के साथ गिरफ्तार युवक।

नलीला कफ सिरप के साथ गिरफ्तार युवक।

200 कफ सिरप के साथ ACCU की टीम ने किया गिरफ्तार
ACCU प्रभारी हरविंदर सिंह ने बताया कि पुलिस फरार आरोपी धर्मेंद्र गेंदले की जानकारी जुटा रही थी। तभी रविवार की रात खबर मिली कि वह जरहाभाठा स्थित अपने घर में आकर छिपा है। जानकारी मिलते ही देर रात पुलिस ने छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने उसे दबोच लिया। उसके साथ उसका दोस्त गौरव खांडे (19) भी मिला। पुलिस ने उनके पास से 200 कफ सिरफ बरामद किया है।

पहली बार MP के डीलर का नाम आया सामने
सिविल लाइन TI परिवेश तिवारी ने बताया कि आरोपी धर्मेंद्र गेंदले से सख्ती से पूछताछ की गई, तब पुलिस को नशे का सामान बेचने वाले डीलर की जानकारी मिली है। उन्होंने दावा कि कि किया पुलिस की जांच में पहली बार मध्यप्रदेश के कटनी के डीलर का नाम सामने आया है। पुलिस गोपनीयता और आरोपी के फरार होने की वजह से उसके नाम को उजागर नहीं कर रही है। शीघ्र ही पुलिस की टीम डीलर को पकड़ने के लिए कटनी जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular