Saturday, June 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- भीषण सड़क हादसे में 2 की मौत.....

BCC News 24: CG न्यूज़- भीषण सड़क हादसे में 2 की मौत.. दो बाइकों की टक्कर में दोनों चालक की गई जान; दूर जाकर गिरी महिला, अस्पताल में कराया भर्ती

छत्तीसगढ़: बलौदाबाजार जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं एक महिला घायल हुई है। बताया गया कि 2 बाइकों में आपस में टक्कर हो गई थी। जिसके बाद बाइक में बैठी महिला दूर जाकर गिरी। हादसा पलारी थाना क्षेत्र में हुआ है।

हादसे में महिला घायल हुई है।

हादसे में महिला घायल हुई है।

जानकारी के अनुसार, ग्राम सहाड़ा निवासी हरवंश कुमार शर्मा(65) अपनी पत्नी रुकमणी शर्मा(60) के साथ सुबह के वक्त बाइक से डॉक्टर के पास इलाज कराने जा रहे थे। वहीं ग्राम रवान अंबुजा निवासी जोगी राम नेताम अपनी बाइक से रायपुर जा रहा था। ये अभी पलारी से 2 किलोमीटर आगे कुकदा गांव में खुंटे राइस मिल के पास पहुंचे थे, तभी ये हादसा हो गया।

घटना के बाद रोड में इस तरह की भीड़ लगी।

घटना के बाद रोड में इस तरह की भीड़ लगी।

बताया गया कि दोनों बाइक सवार जैसे ही राइस मिल के पास पहुंचे, दोनों की आपस में भिड़ंत हो गई। इस हादसे में मौके पर ही हरवंश और जोगी राम की मौत हो गई थी। दोनों के सिर से काफी खून बह गया था। जिसके कारण दोनों की जान चले गई। वहीं हरवंश की पत्नी हादसे के बाद दूर फेंका गई थी। घटना के बाद आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और महिला को अस्पताल भेजा गया। वहीं पुलिस को भी इस घटना की जानकारी दी गई थी। इसके बाद दोनों शवों का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है।

आस-पास के लोगों ने बताया की सड़क हादसे के दौरान एक पुलिस अधिकारी अपनी गाड़ी में बैठकर घटनास्थल से गुजरे, उस वक्त दोनों लोगो की सांस चल रही थी। जबकि घायल महिला सड़क किनारे पड़ी थी। मगर पुलिस अधिकारी ने अपनी गाड़ी नहीं रोकी। इसके थोड़ी ही देर बाद दोनों की मौत हो गई थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular