Monday, May 13, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- बिजनेसमैन के बंगले में लटकी मिली 25...

BCC News 24: BIG न्यूज़- बिजनेसमैन के बंगले में लटकी मिली 25 साल की नौकरानी.. 2 महीने पहले ही काम पर रखा था नेपाली युवती को, जांच में पुलिस को मिली संदिग्ध चीजें, खुलासा जल्द

राजस्थान: राजधानी जयपुर में बीती शाम सदर थाना इलाके में एक कारोबारी के बंगले में एक युवती ने सुसाइड़ कर लिया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस मौके पर पहुंची। मामला संदिग्ध लगा तो पुलिस ने सबूत जमा करने के लिए फोरेसिंक टीम को भी मौके पर बुलाया। सबूत जमा कर शव को नीचे उतारा एवं मुर्दाघर में रखवाया।

युवती की पहचान नेपाल मूल की शिवा लक्ष्मी के रूप में की गई है। बताया जा रहा है शिवा लक्ष्मी को करीब डेढ से दो महीने पहले ही कारोबारी ने घर के काम के लिए रखा था। सदर पुलिस ने बताया कि करीब 45 वर्षीय कारोबारी का तीन से चार मंजिल का बंगला है। इसमें वह अधिकतर अकेला रहता है। कुछ समय पहले ही उसने नौकरानी को रखा था। लेकिन मंगलवार देर शाम उसने फांसी लगा ली।

प्रारंभिक जांच में सुसाइड केस लग रहा है। सभी पहलुओं की जांच की जा रही है। घर से कुछ संदिग्ध सामान भी बरामद होना बताया जा रहा है। हालांकि इसकी जानकारी पुलिस ने नहीं दी है। उधर चर्चा है कि कारोबारी पुलिस मुख्यालय में तैनात एक सीनियर आईपीएस का नजदीकी है। पुलिस ने उसे आज पूछताछ के लिए बुलाया है।

राकेश अग्रवाल से होगी पूछताछ
सदर थाने के एसआई मुकेश ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें रात साढ़े 9 बजे घटना की जानकारी मिली जिसके बाद सवा 10 बजे एफएसएल को मौके पर बुलाया गया। दुर्गा मार्ग बी 133 सी में काम करती थी मृतका शिवा लक्ष्मी उर्फ सिमरन। मकान का मालिक राकेश अग्रवाल हैंडीक्राफ्ट का काम करता जिससे भी पुलिस पूछताछ करेगी। राकेश ने मृतका को काम पर रखा लेकिन उसका पुलिस वेरिफिकेशन तक नहीं कराया हुआ था। मृतका के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। ना ही उसके परिजनों का कोई पता चला है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular