Tuesday, May 7, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: 27 साल की लेडी डॉन का SP को चैलेंज.....

BCC News 24: 27 साल की लेडी डॉन का SP को चैलेंज.. हथियार के साथ वीडियो बनाया, बोली- अपने दम पर ड्रग्स खाती हूं, SP से पैसे लेकर नहीं

राजस्थान: नागौर की एक वीडियो क्रिएटर जो अपने आप को लेडी डॉन बताती है। लाइव वीडियो के जरिए लोगों से बातचीत करती है और नागौर एसपी को खुलेआम चैलेंज करती है ड्रग्स लेने का। लग्जरी लाइफ, महंगा नशा करती है 27 साल की कमला। हाल ही में इसका एक वीडियो शेयर हुआ। इसमें पुलिस से लेकर नेताओं तक को जमकर गालियां दी। इसके अलावा नागौर एसपी को भी चैलेंज किया कि वह एमडी(ड्रग्स) लेती है। बारानी गांव की रहने वाली 27 साल की कमला ने इस बार सोशल मीडिया पर लाइव आकर पुलिस से लेकर कई नेताओं को धमकियां दी हैं। लाइव में उसके साथ कुछ दूसरे लोग भी जुड़े हुए दिखाई दिए हैं। धमकी से लेकर नशे के धंधे से जुड़े कमला के कई वीडियो हैं। लाइव के समय कमला के हाथ में शराब की बोतल के साथ जिंदा कारतूस भी दिखाए।

कमला चौधरी पर दिसंबर 2020 में एक कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर को ब्लैकमेल कर 11 लाख रुपए ऐंठने का आरोप था। इसके बाद नागौर पुलिस ने उसे गिरफ्तार भी किया था। इसके बाद उसका ब्लैकमेल के आरोप में उसका नाम सामने आने लगा। वह अक्सर ऐसे वीडियो जारी कर धमकाती है। वीडियो में वह नागौर जिले के आस-पास के सरपंच और अन्य नेताओं को धमकी भी दे रही है।

एसपी से पैसे लेकर एमडी नहीं खाती हूं
वीडियो में कमला बोल रही है कि मैं एमडी रोज खाती हूं , और यह अपने दम पर खाती है। एसपी से पैसे लेकर एमडी नहीं खाती हूं। किसी के बाप में दम है तो उसको रोक के दिखा दे। एसपी मेरी रिकार्डिंग देख रहा है। वह बताए कब उसके बंगले पर आकर रुपए मांगे थे। इसके अलावा कमला एक जनप्रतिनिधि से भी करोड- दो करोड़ ऐंठने की बात बोल रही है। बोल रही है कि वह उसको छोड़ेगी नहीं। नागौर में हाइलाइट होना है हर तरह से। वह किसी से डरने वाली नहीं है। इसके अलावा वीडियो में वह बोल रही है कि उसके एमडी खाने से पुलिस को भी कोई दिक्कत नहीं है। कई पुलिस कर्मियों को वो अब तक निकाल चुकी है।

कमला ने वीडियो जारी कर बताया कि वह नागौर में फेमस होना चाहती है। वह चाहती है कि पुलिस उसे पकड़े लेकिन कोई पकड़ता ही नहीं।

कमला ने वीडियो जारी कर बताया कि वह नागौर में फेमस होना चाहती है। वह चाहती है कि पुलिस उसे पकड़े लेकिन कोई पकड़ता ही नहीं।

पुलिस उसे नहीं पकड़ती

कमला ने एक ओर वीडियो जारी किया है। पुलिस को भी चैलेंंज किया कि अब तक कोई उसका बाल बाका नहीं कर पाया है। मैं चाहती हूं कि कोई उसको थाने ले जाए, लेकिन कोई कुछ करता ही नहीं है। इसी वीडियो में कमला के साथ जुड़ा हुआ एक युवक बोलता है कि उसको पदमा से सिम मिल गई है। उसमें एमडी के इतने ग्राहक हैं कि कोई सीमा ही नहीं है। सिम चालू होते ही एमडी लेने वाले लोगों के दिनभर फोन आते हैं। इस पर कमला बोलती है कि वह सिम उसको चाहिए। अगर वह एमडी में नमक भी मिलाकर देती है तो भी लोग बगैर किसी शक के उससे ले जाएंगे।

कमला 2020 में एक कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर को ब्लैकमेल कर 11 लाख रुपए ऐंठे थे। सोशल मीडिया पर रिल बनाने का शौक है।

कमला 2020 में एक कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर को ब्लैकमेल कर 11 लाख रुपए ऐंठे थे। सोशल मीडिया पर रिल बनाने का शौक है।

हथियारों के साथ बनाती है वीडियो, फायर भी
सोशल मीडिया पर कमला चौधरी के बारे में युवाओं में काफी क्रेज है। वह खुद अपने हर कारनामे की रील्स शेयर करती है। कमला ने हथियारों के साथ एक वीडियो भी शेयर किया। इसके साथ फायरिंग करते हुए का भी एक वीडियो शेयर किया। वहीं ASP राजेश मीणा से बात करने पर उन्होंने बताया कि इस पूरे मामले को दिखवाया जाएगा। अगर कुछ आपत्तिजनक वीडियो है तो कार्रवाई भी की जाएग।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular