Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- जांजगीर में महाशिवरात्री के दिन जमकर हुआ हंगामा.....

BCC News 24: छत्तीसगढ़- जांजगीर में महाशिवरात्री के दिन जमकर हुआ हंगामा.. भोले की बारात में शराब पीकर बदमाशों ने मचाया उत्पात; युवक को लात-घूंसों से पीटा, 3 लोगों को मारा ब्लेड, महिलाओं से भी की छेड़छाड़

छत्तीसगढ़: जांजगीर जिले में बदमाशों ने शराब पीकर जमकर उत्पात मचाया है। यहां महाशिवरात्री के दिन लोग भोले की बारात निकाल रहे थे। इसी बारात में ये बदमाश भी शामिल हो गए और 3 लोगों पर ब्लेड से हमला कर उन्हें घायल कर दिया है। इतना ही नहीं इन्होंने मिलकर भरी भीड़ के सामने युवक को लात-घूसों से जमकर पीटा भी है। अब इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया है। मामला सक्ती थाना क्षेत्र का है।

महाशिवरात्री के अवसर पर सक्ती नगर में रेलवे स्टेशन से राधा कृष्ण मंदिर तक शिव भक्तों ने भगवान शंकर की बारात निकाली थी। ये बारात देर शाम को निकली थी। जिसमें बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए थे। वहीं बारात देखने भी आस-पास के लोग समेत महिलाएं भी शामिल हुई थीं। बारात के मद्देनजर पुलिस की भी ड्यूटी लगाई गई थी।

पुलिस रोकती रही, वो पीटते रहे

बताया जा रहा है कि बारात निकलने के बाद सभी डीजे की धुन में नाच रहे थे। उसी दौरान रात को करीब 10 से 10.30 बजे के बीच कुछ बदमाश अचानक हंगामा करने लगे। इसके बाद उन्होंने एक के बाद एक 3 लोगों पर ब्लेड से हमला कर दिया। फिर एक युवक को भी उन्होंने रोक लिया और लात-घूसों से पीटते रहे। इस पिटाई का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें बदमाश उसे भरी भीड़ के सामने पीटते नजर आ रहे हैं। वीडियो में यह भी नजर आ रहा है कि मौके पर एक पुलिसकर्मी उन्हें रोकने का भी प्रयास करता है। मगर इसके बावजूद बदमाश नहीं रुके और उन्होंने युवक को जमकर पीटा है।

महिलाओं से भी की छेड़छाड़

आस-पास के लोगों ने बताया कि ये बदमाश शराब के नशे में थे। खूब चिल्ला रहे थे। अचानक इन्होंने मारपीट शुरू कर दी। अचानक क्या हुआ था। कुछ पता नहीं चला। महिलाओं ने बताया कि बदमाशों ने कुछ महिलाओं से भी छेड़छाड़ की है। घटना के बाद वह भीड़ में किस तरफ गए, हमें पता नहीं है।

एक आरोपी गिरफ्तार

इधर, मारपीट और हमले के बाद घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया था। जहां घायलों का इलाज किया जा रहा है। ब्लेड के हमले से एक युवक का पीठ फट गया है। दूसरे के गर्दन पर और एक अन्य युवक के शरीर में काफी चोटें आई हैं। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू की है। थाना प्रभारी रूपक शर्मा कहना है कि आरोपी सक्ती के वार्ड नंबर एक के रहने वाले हैं। हमने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। बाकियों की भी पहचान कर ली गई है। इनकी तलाश जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular