Tuesday, May 7, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: पत्रकार पर जानलेवा हमला करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार.. 2 नाबालिग...

छत्तीसगढ़: पत्रकार पर जानलेवा हमला करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार.. 2 नाबालिग समेत 1 मुख्य आरोपी को पुलिस ने दबोचा, 3 चाकू, पैसा और अन्य सामान बरामद

छ्त्तीसगढ़: जगदलपुर में पत्रकार रितेश पांडेय पर जानलेवा हमला करने और उनसे पैसा, मोबाइल लूटने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनमें 2 नाबालिग भी शामिल हैं। आरोपियों के पास से 3 चाकू, लूट के पैसे, ATM समेत अन्य सामान भी बरामद किया गया है। वारदात के कुछ ही घंटों के अंदर पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मामला जिले के बोधघाट थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, बुधवार की देर रात पत्रकार रितेश पांडेय अपने घर जा रहे थे। उस समय उनके ऊपर कुछ बदमाशों ने लूट की नीयत से जानलेवा हमला किया था। पीठ और हाथ पर चाकू से वार किया गया था। जिसके बाद उनसे पैसे, मोबाइल समेत अन्य सामान लूट लिए थे। इस मामले में पत्रकार संघ ने भी जमकर विरोध किया था और पुलिस को आरोपियों को जल्द आरोपियों को पकड़ने कहा था। इधर, पुलिस भी आरोपियों की तलाश में जुट गई थी।

घायल रितेश पांडेय।

घायल रितेश पांडेय।

ऐसे हुई कार्रवाई

ASP निवेदिता पॉल ने बताया कि, रात में यह वारदात हुई थी। जिस जगह लूट की वारदात हुई वहां कोई CCTV भी नहीं है। साथ ही रितेश पांडेय भी आरोपियों को नहीं पहचानते हैं। ऐसे में पुलिस के लिए आरोपियों की तलाश करना और उन्हें पकड़ना थोड़ा चैलेंजिंग था। उन्होंने बताया कि, बोधघाट, सिटी कोतवाली इन दोनों थाना के स्टाफ आरोपियों की तालाश में जुटे थे। जिसके बाद पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया था।

महारानी अस्पताल में चल रहा इलाज।

महारानी अस्पताल में चल रहा इलाज।

जिनसे पुछताछ की गई तो उन्होंने नयामुंडा इलाके के कुछ युवाकों के इस वारदात में शामिल होना का क्लू दिया। जिसके बाद पुलिस ने संदेह के आधार पर एक नाबालिग समेत 3 लोगों को हिरासत में लिया। जिन्होंने लूट की वारदात को अंजाम देना कबूला। जिसके बाद आरोपी रिंकू बघेल उर्फ मूंडरू (27) समेत 2 नाबालिगों को गिरफ्तार कर लिया गया। जिन्हें शुक्रवार को ही जेल भेज दिया गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular