Monday, April 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: फरार आरोपी का धमकी कॉल- मेरे लड़के कर देंगे काम.. बोला-...

छत्तीसगढ़: फरार आरोपी का धमकी कॉल- मेरे लड़के कर देंगे काम.. बोला- 302 का आरोपी हूं, सिरगिट्‌टी में अध्यक्ष राजू यादव से पूछना वसीम खान कौन है

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में शहर में चल रहे सट्टे में व्यापार विहार निवासी कांट्रेक्टर 40 लाख रुपए हार गया है। उससे रुपए वसूल करने के लिए सट्‌टेबाज ने हत्या के केस में फरार आरोपी वसीम खान को ठेका दे दिया है। अब फरार आरोपी वसीम खान कांट्रेक्टर को कांफ्रेंस कॉल कर धमकी दे रहा है। कांट्रेक्टर, वसीम खान और सट्‌टेबाज के बीच बातचीत और धमकी का ऑडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें वसीम खान खुद कह रहा है कि वह 302 के केस में अपराधी है, और फरार है। फिर भी शहर में उसके लड़के हैं, जो उसे शूट कर अपना काम कर देंगे, और उसे पता भी नहीं चलेगा। इससे परेशान कांट्रेक्टर ने SSP पारुल माथुर से शिकायत कर कार्रवाई करने की मांग की है।

जानकारी के अनुसार व्यापार विहार में रहने वाले विजय सिंह ठाकुर कांट्रेक्टर हैं। उसे हत्या के केस में फरार आरोपी वसीम खान धमकी दे रहा है। उसने अपनी शिकायत में बताया कि, तिफरा में रहने वाला प्रेम उर्फ बजरंग श्रीवास सट्‌टा चलाता है। उसने कांट्रेक्टर विजय सिंह को सट्टे में रकम लगाने पर मोटी रकम जीतने का झांसा दिया। उसके कहने पर उसने क्रिकेट मैच में सट्‌टा खेला था। पहले उसने 38 लाख रुपए जीत लिए। फिर बाद में वह 40 लाख रुपए हार गया। अब सटोरिया प्रेम श्रीवास उसे हारे हुए रकम को देने के लिए दबाव बना रहा है।

गैंगवार और चाकूबाजी में हुई थी नाबालिग की हत्या।

गैंगवार और चाकूबाजी में हुई थी नाबालिग की हत्या।

फरार आरोपी वसीम खान को दिया है वसूली का ठेका
विजय सिंह ने आरोप लगाया है कि, सटोरिए प्रेम श्रीवास ने रकम वसूलने के लिए हत्या के केस में फरार वसीम खान को वसूली का ठेका दिया है। अब फरार आरोपी वसीम खान दूसरे के नंबर से कॉफ्रेस कॉल में विजय को कॉल कर धमकी दे रहा है।

ऑडियो हो रहा वायरल, वसीम बोला- शहर में सक्रिय हैं मेरे लड़के, शूट कर चले जाएंगे
वसीम खान के इस धमकी का ऑडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इसमें वह खुद बता रहा है कि, वह 302 का फरार अपराधी है। अभी वह सरेंडर नहीं कर सकता, वसीम कह रहा है कि, शहर में उसके इतने लड़के सक्रिय हैं, कि कुछ भी हो जाएगा। मेरे लड़के तुम्हें शूट कर चले जाएंगे, और पता भी नहीं चलेगा। तुमको पता नहीं होगा तो सिरगिट्‌टी में राजू यादव अध्यक्ष बना है, उससे पूछ लेना वसीम खान कौन है। वसीम ने कहा कि तेरा पैसा तू जान, कहां से लाएगा, कब्र खोद, मेरे को कोई मतलब नहीं है, मेरे को जितना पैसे का हिसाब किताब बन रहा है, उसमें प्रेम श्रीवास से पैसा लेना है। प्रेम तेरे ऊपर डाल रहा है, तुम लोग डिसाइड कर लो, मैं किससे पैसा लू, मैं अपना पैसा तो हलक में हाथ डालकर निकाल लूंगा।

कांट्रेक्टर ने SSP से की है शिकायत।

कांट्रेक्टर ने SSP से की है शिकायत।

मुख्यमंत्री के शहर प्रवास के दौरान गैंगवार में हुई थी हत्या
बिलासपुर में CM भूपेश बघेल के प्रवास के दौरान 25 फरवरी को चाकूबाजी और गैंगवार में नाबालिग की हत्या कर दी गई थी। 20 से 25 नाबालिगों ने मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। इस हमले में बीच-बचाव करने वाले एक युवक पर जानलेवा हमला भी हुआ था। पुलिस ने जांच के बाद 9 नाबालिग समेत 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बाकी के आरोपियों के खिलाफ अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

कांग्रेस नेताओं के संरक्षण का आरोप, दबाव में नहीं हो रही गिरफ्तारी
इस केस के शुरुआत में पुलिस पर मुख्य आरोपियों को बचाने का आरोप लग रहा था। कांग्रेस नेताओं के संरक्षण में मुख्य आरोपी वसीम खान के खिलाफ पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने के आरोप लगे। इस पर मृतक नाबालिग के पिता ने पुलिस अफसरों से शिकायत की, तब बाद में जांच के बाद पुलिस ने केस में NSUI के प्रदेश सचिव वसीम खान को भी आरोपी बनाया है। लेकिन, अब तक पुलिस ने उसे गिरफ्तार नहीं किया है। वसीम सोशल मीडिया और फोन में लगातार एक्टिव है। फिर भी बीते आठ माह से पुलिस उसे फरार बता रही है। ऐसे में अब वह फरारी में लोगों को धमका रहा है, जिससे पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular