Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: मोबाइल फोन लूटने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार.. शहर के अलग-अलग थानों...

CG: मोबाइल फोन लूटने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार.. शहर के अलग-अलग थानों में वारदात को दिया था अंजाम; 7 मोबाइल और एक बाइक जब्त

छत्तीसगढ़: रायपुर पुलिस ने 1 लाख के i-phone को लूटने के मामले में एक नाबालिग समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से लूट के 7 और मोबाइल बरामद किए गए हैं। उन्होंने अन्य वारदातों में भी शामिल रहने की बात कबूल की है। मामला देवेंद्र नगर और तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है।

देवेंद्र नगर थाने में पीड़ित श्रवण तंबोली ने FIR दर्ज करवाई थी कि 23 नवंबर की शाम को उनका I-Phone लूट लिया गया था। वे राम मंदिर चौक से श्री नारायण अस्पताल देवेंद्र नगर की तरफ फोन पर बात करते हुए आ रहे थे। इसी बीच जब एग्रीकल्चर मंडी पंडरी के सामने वे पहुंचे, तो राम मंदिर की तरफ से तेज रफ्तार बाइक पर सवार 3 लड़कों ने उनके हाथ से फोन छीन लिया। वे आरोपियों को पकड़ने के लिए उनके पीछे भागे, लेकिन तब तक बदमाश फरार हो चुके थे। तब जाकर उन्होंने थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई।

7 मोबाइल जब्त किए गए।

7 मोबाइल जब्त किए गए।

पुलिस ने आसपास के CCTV फुटेज के आधार पर आरोपियों की शिनाख्त की। मुखबिरों को भी काम पर लगा दिया गया। इसी बीच मुखबिरों ने आरोपियों के बारे में जानकारी दी। जिस पर पुलिस ने 29 नवंबर को मौदहापारा निवासी शाहबाज अली (19 वर्ष) को गिरफ्तार कर लिया। उससे थाने में पूछताछ की गई। उसने अपने दो और साथियों के नाम लिए। तब जाकर पुलिस ने उसके एक और साथी देवेंद्र नगर निवासी अमन सिक्का (19 वर्ष) को भी गिरफ्तार कर लिया। वहीं इन दोनों के अलावा एक नाबालिग आरोपी को भी पकड़ा गया है।

आरोपियों ने बाइक से सभी वारदातों को अंजाम देने की बात कही। आरोपियों ने बताया कि उन्होंने देवेंद्र नगर से एक मोबाइल, तेलीबांधा से एक मोबाइल के साथ ही रायपुर के अलग-अलग स्थानों से 5 मोबाइल यानी कुल 7 मोबाइल लूटे हैं। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल बाइक को भी जब्त कर लिया है। जब्त सामान की कुल कीमत 3 लाख रुपए है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular