Saturday, June 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: गर्लफ्रेंड के साथ पति को पकड़ा.. होटल के कमरे में अय्याशी...

CG: गर्लफ्रेंड के साथ पति को पकड़ा.. होटल के कमरे में अय्याशी करता देख चढ़ा पत्नी का पारा; घंटेभर तक चलता रहा हाईवोल्टेज ड्रामा

छत्तीसगढ़: रायपुर के देवेंद्र नगर स्थित एक होटल में तब हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला, जब गर्लफ्रेंड के साथ रुके हुए पति की भनक पत्नी को लग गई। बस फिर क्या था बीवी भी होटल पहुंच गई और प्रेमिका के साथ पति को रंगेहाथों पकड़ लिया। इसके बाद होटल में करीब घंटेभर तक जमकर तमाशा चला।

जानकारी के मुताबिक, पंडरी का रहने वाला ट्रांसपोर्ट कारोबारी असलम अपनी गर्लफ्रेंड के साथ देवेंद्र नगर के एक होटल में रुका हुआ था। इस बात की जानकारी पत्नी को हुई, तो वो होटल में पहुंच गई। होटल के नीचे अपने पति की गाड़ी को देखकर उसका शक यकीन में बदल गया। पत्नी पूछताछ करते हुए पति के बुक कराए कमरे तक पहुंच गई। यहां उसने कमरे को जबरदस्ती खुलवाया, तो देखा पत्नी अपनी प्रेमिका के साथ अंदर है। ये देख बीवी वहां हंगामा करने लगी। इस बीच पति-पत्नी के बीच जमकर झगड़ा हुआ।

देवेंद्र नगर पुलिस स्टेशन।

देवेंद्र नगर पुलिस स्टेशन।

मामला हाथापाई तक पहुंच गया। पति और उसकी प्रेमिका ने पत्नी के साथ धक्कामुक्की करते हुए उसकी पिटाई कर दी। मामला बढ़ता देख होटल स्टाफ ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। इधर जैसे ही पति को इस बात का पता चला, वो प्रेमिका के साथ होटल से फरार हो गया। इसके बाद पत्नी ने पति और उसकी प्रेमिका पर मारपीट की शिकायत दर्ज कराई। साथ ही पति के दूसरी औरत से अफेयर होने की भी शिकायत की। पीड़िता ने बताया कि उसका पति पिछले कई महीनों से घर भी नहीं आ रहा था। पूछने पर कोई न कोई बहाना बना देता है।

देवेंद्र नगर थाना प्रभारी प्रशिक्षु डीएसपी राहुल शर्मा ने बताया कि पत्नी ने अपने पति के खिलाफ शिकायत की है। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए FIR दर्ज की गई है। थाने में आरोपी पति के साथ पीड़ित पत्नी को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है। जांच फिलहाल जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular