Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- कोरबा में पेट्रोल पंप संचालक, टीचर सहित 3...

BCC News 24: KORBA- कोरबा में पेट्रोल पंप संचालक, टीचर सहित 3 की मौत.. मैनपाट महोत्सव में शामिल होने जा रहे थे; ट्रक ने कार को मारी जबरदस्त टक्कर, मौके पर ही 2 लोगों की मौत, एक ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

छत्तीसगढ़: कोरबा में हुए भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि कार सवार लोग रायपुर की तरफ से अंबिकापुर जा रहे थे। इसी दौरान सामने से आए ट्रक ने कार को टक्कर मार दी, जिसके चलते 2 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है। हादसा बांगो थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, हादसा कोरबा से 60 किलोमीटर दूर नेशनल हाईवे लमना के पास सुबह 4:30 बजे के आसपास हुआ है। कार में सवार होकर रायपुर जिले से तीन लोग अंबिकापुर जिले के पर्यटन क्षेत्र मैनपाट महोत्सव में शामिल होने जा रहे थे। इसी दौरान अंबिकापुर की तरफ से आ रहे ट्रक के साथ इनकी कार की टक्कर हो गई। टक्कर के बाद 2 ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था।

हादसे के बाद से ट्रक चालक फरार है।

हादसे के बाद से ट्रक चालक फरार है।

खबर लगते ही मौके पर पुलिस की टीम गई थी, जिसके बाद एक घायल को अस्पताल पहुंचाया गया था। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। फिलहाल पुलिस की टीम ने मामले में केस दर्ज जांच शुरू की है। घटना के बाद से ही ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार है। पुलिस ट्रक के नंबर के आधार पर जांच कर रही है।

मैनपाट महोत्सव में शामिल होने जा रहे थे।

मैनपाट महोत्सव में शामिल होने जा रहे थे।

2 लोग रायपुर के रहने वाले थे

बताया जा रहा है कि इस हादसे में पेट्रोल पंप संचालक और ठेकेदार रायपुर निवासी पंकज झा और सरगुजा के उदयपुर के रहने वाले टीचर रमेश सिंह की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं बुद्धि नाथ सिंह ने इलाज के दौरान दम तोड़ा है। बुद्धि नाथ भी रायपुर के रहना वाला था। पुलिस ने बताया है कि मृतकों के परिजनों को जानकारी दी है। परिजनों को आने के बाद ही शवों का पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular