Friday, April 26, 2024
HomeकांकेरBCC News 24: छत्तीसगढ़- 2 पागल कुत्तों का आतंक, 12 से ज्यादा...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- 2 पागल कुत्तों का आतंक, 12 से ज्यादा लोगों पर किया हमला.. एक युवक के हाथ की उंगली काट खाई; बुजुर्गों को किया घायल, लोगों ने मिलकर एक कुत्ते को जान से मारा, दुसरे की तलाश जारी

छत्तीसगढ़: कांकेर जिले में शनिवार को 2 पागल कुत्तों का आतंक देखने को मिला है। कुत्तों ने 12 से ज्यादा लोगों पर हमला कर घायल कर दिया है। एक युवक के हाथों की उंगली खा ली और कई लोगों के शरीर को नोच कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है। इस घटना के बाद इलाके के लोगों ने एक पागल कुत्ते को पकड़ कर उसे मार दिया है। वहीं दूसरे पागल कुत्ते को शहर की गलियों में ढूंढा जा रहा है। मामला अंतागढ़ थाना क्षेत्र का है।

पगाल कुत्तों ने 12 से ज्यादा लोगों को अपना शिकार बनाया है।

जानकारी के मुताबिक, अंतागढ़ के बाजार में 2 पागल कुत्ते अलग-अलग समय पर बच्चों समेत कई लोगों पर हमला किए हैं। जिन लोगों पर कुत्तों ने हमला किया है वे किसी न किसी काम से अपने घर से बाहर बाजार आए हुए थे। यहां तक कि सड़क पर चलती मोटर साइकिल में सवार युवकों पर भी कुत्ते ने हमला कर उन्हें घायल कर दिया है। घायल हुए सभी लोगों का अंतागढ़ के अस्पताल में इलाज चल रहा है।

घायलों का अंतागढ़ के अस्पताल में इलाज चल रहा है।

घायलों का अंतागढ़ के अस्पताल में इलाज चल रहा है।

डॉक्टरों की माने तो ज्यादातर लोगों के हाथ और पैर को कुत्तों नोच खाया है। इधर शहरवासी गली-गली में घूम कर दूसरे कुत्ते की तलाश कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि पागल कुत्तों का यह आतंक पहली बार नहीं है। इससे पहले भी पागल कुत्तों ने कई बार इलाके के लोगों पर हमला कर घायल किया था। ज्यादातर पागल कुत्ते बच्चों को अपना शिकार बना रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular