Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाHDFC बैंक के सामने से 3 लाख रुपए पार... आरोपी ने कहा-...

HDFC बैंक के सामने से 3 लाख रुपए पार… आरोपी ने कहा- आपका पैसा गिरा है, किसान देखने गया; तो बाइक की डिक्की से उड़ाए रुपए

सक्ती: जिले में सोमवार को एक युवक ने किसान के बाइक की डिक्की से 3 लाख रुपए नगद पार कर दिए। युवक ने चालाकी से पैसे पर हाथ साफ किया। पहले तो उसने किसान से कहा कि आपका पैसा नीचे गिर गया है, जैसे ही किसान पैसा उठाने के लिए नीचे झुका, तो युवक 3 लाख रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गया। किसान ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई है। मामला सक्ती थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम नावापाराखुर्द निवासी सुरेंद्र कुमार गबेल (34 वर्ष) ग्राम पंचायत धनपुर का सचिव है। वह सोमवार की सुबह अपने घर से 4 लाख रुपए लेकर एक्सिस बैंक सक्ती में जमा कराने आया था। उसने अपनी पत्नी सावित्री बाई के सेविंग अकाउंट में एक लाख रुपए जमा किए। बाकी 3 लाख रुपए जमा नहीं हुए, तो उसे थैले के अंदर रखकर एचडीएफसी बैंक शाखा सक्ती गया। वहां क्रेडिट कार्ड का 673 रुपया जमा करना था, जो जमा नहीं हुआ। वह बैंक से करीब 11.35 बजे अपने घर जाने के लिए बाहर निकला और थैले में रखे पैसे को मोटर साइकिल की डिक्की में रखकर जाने वाला था।

बैंक के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच जारी।

बैंक के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच जारी।

उसी समय एक युवक आया और बोला कि रास्ते में आपका पैसा गिरा हुआ है। किसान ने देखा तो बाइक से दूर रुपए गिरे हुए नजर आए। वो पैसे को उठाने गया। उन रुपयों को उठाकर किसान अपनी बाइक के पास आया और डिक्की को देखा, तो अंदर रखा हुआ पैसा थैला सहित नहीं था। उसने आसपास तलाश की, लेकिन न थैला मिला, न पैसा और न आरोपी युवक। आनन-फानन में किसान ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular