Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- दिल्ली में छत्तीसगढ़ के 3 पुलिस अधिकारी...

BCC News 24: CG न्यूज़- दिल्ली में छत्तीसगढ़ के 3 पुलिस अधिकारी सम्मानित.. कोरबा SP संतोष सिंह, रायपुर SSP प्रशांत अग्रवाल, डीआईजी CID हिमानी खन्ना को फिक्की स्मार्ट पुलिसिंग अवॉर्ड

कोरबा/रायपुर: दिल्ली में शुक्रवार को आयोजित फिक्की स्मार्ट पुलिसिंग अवॉर्ड्स में छत्तीसगढ़ के तीन पुलिस अधिकारियों को सम्मानित किया गया है। कोरबा के पुलिस अधीक्षक (SP) संतोष सिंह को सामुदायिक पुलिसिंग के क्षेत्र में सराहनीय योगदान के लिए फिक्की अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। एसपी संतोष सिंह के साथ ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रायपुर प्रशांत अग्रवाल और डीआईजी सीआईडी हिमानी खन्ना को भी यह प्रतिष्ठित अवॉर्ड मिला है।

भारतीय वाणिज्य एवं उद्योग महासंघ यानी फिक्की (Federation of Indian Chambers of Commerce & Industry) पिछले कई वर्षों से देश के विभिन्न राज्यों की पुलिस एवं केंद्रीय पुलिस संगठनों द्वारा नवाचार कर किए जा रहे अच्छे कार्यों के लिए कुछ चुने हुए पुलिस अधिकारियों को हर साल स्मार्ट पुलिसिंग अवॉर्ड्स (Smart Policing Awards) से सम्मानित करता है।

छत्तीसगढ़ के 3 पुलिस अधिकारियों को दिल्ली में अवॉर्ड।

छत्तीसगढ़ के 3 पुलिस अधिकारियों को दिल्ली में अवॉर्ड।

इस साल फिक्की ने देशभर से स्मार्ट पुलिसिंग में चुने हुए 29 श्रेष्ठ कार्यप्रणालियों/पुलिस अधिकारियों को सम्मानित किया है, जिनमें छत्तीसगढ़ से भी 3 अधिकारी शामिल हैं। कोरबा SP संतोष सिंह, रायपुर SSP प्रशांत अग्रवाल और DIG CID हिमानी खन्ना को ट्रॉफी और सर्टिफिकेट दिया गया। प्रशांत अग्रवाल को बिलासपुर में चलाए गए साइबर जागरूकता के तहत ‘साइबर मितान अभियान’, संतोष सिंह को रायगढ़ पदस्थापना के दौरान बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए चलाए गए संवेदना अभियान और हिमानी खन्ना को वृद्धजन सुरक्षा के लिए पुलिस मुख्यालय द्वारा चलाए गए समर्पण अभियान के कारण अवॉर्ड दिया गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular