Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- महिला को चलती ट्रेन से फेंका.. छेड़छाड़...

BCC News 24: CG न्यूज़- महिला को चलती ट्रेन से फेंका.. छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवक ने दिया धक्का; रेलवे लाइन पर मिला शव; आरोपी गिरफ्तार

हरियाणा: फतेहाबाद के टोहाना में दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है। देर रात चलती ट्रेन में छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवक ने एक महिला को धक्का देकर चलती ट्रेन से नीचे गिरा दिया। जबकि महिला के साथ उसका 9 साल का बेटा भी कोच में मौजूद था। महिला की बुरी तरह घायल हाेने की वजह से माैत हो गई। उधर युवक ने भी चलती ट्रेन से छलांग लगा दी। उसे देर रात रेलवे पुलिस ने गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में दाखिल कराया। वहां से वह अपने घर चला गया। जब यह ट्रेन टोहाना पहुंची तो 9 साल के बेटे ने मां को लेने आए पिता को पूरी घटना के बारे में बताया।

मृतक महिला की पहचान मंदीप कौर (30) के रूप में हुई है। पुलिस ने आज हत्या का केस दर्जकर आरोपी युवक गांव कालवन के संदीप को गिरफ्तार कर लिया है। रात को पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया था, लेकिन तब किसी को उसकी इस हरकत के बारे में पता नहीं था।

वारदात की सूचना के बाद मौके पर पहुंची एसपी आस्था मोदी और पुलिस टीम।

वारदात की सूचना के बाद मौके पर पहुंची एसपी आस्था मोदी और पुलिस टीम।

बताया गया है कि महिला मंदीप कौर अपने मायके रोहतक के करेंथी गांव से ट्रेन में सवार होकर अपने घर आ रही थी। आरोपी युवक नरवाना से ट्रेन में चढ़ा था और ट्रेन में महिला से छेड़खानी करनी शुरू कर दी। महिला ने कई बार विरोध किया पर युवक नहीं रुका। महिला के लगातार विरोध करने पर गुस्साए युवक ने उसे चलती ट्रेन से धक्का दे दिया।

मृतका मंदीप कौर के शव को लेकर जाता पति।

मृतका मंदीप कौर के शव को लेकर जाता पति।

मायके से आ रही थी

मृतका मंदीप कौर के पति हरजिंदर ने बताया कि उसकी पत्नी पिछले कुछ दिनों से रोहतक के करेंथी गांव में स्थित अपने मायके में गई हुई थी। गुरुवार रात को ट्रेन से वापस टोहाना की ओर आ रही थी। इसी दौरान टोहाना से 15-20 किलोमीटर दूर धमतान साहिब स्टेशन पर पहुंचने पर उसे फोन कर ले जाने के लिए टोहाना स्टेशन पर आने को कहा। हरजिंदर ने कहा कि जब वो स्टेशन पर इंतजार कर रहा था और ट्रेन आई तो उसके 9 साल का बेटा रोता हुआ दिखाई दिया।

रेलवे लाइन पर महिला को तलाश करते हुए पहुंची पुलिस और लगी लोगों की भीड़।

रेलवे लाइन पर महिला को तलाश करते हुए पहुंची पुलिस और लगी लोगों की भीड़।

सुबह मिला शव, एसपी मौके पर पहुंची

बेटे ने बताया कि एक लड़के ने मां से बदतमीजी की और विरोध करने पर उसको चलती ट्रेन से नीचे धक्का मार दिया है। जिसके बाद महिला के पति ने मामले की सूचना परिजनों और पुलिस को दी। देर रात तक पुलिस और महिला के परिजनों ने खेतों में रेलवे लाइन पर महिला की खोज शुरू की। अलसुबह उन्हें मंदीप कौर मिली, जिसकी मौत हो चुकी थी। वे शव को लेकर टोहाना के नागरिक अस्पताल में पहुंचे। घटना की सूचना मिलते ही फतेहाबाद की SP आस्था मोदी मौके पर पहुंची और जायजा लिया।

आरोपी युवक गिरफ्तार

फतेहाबाद एसपी आस्था मोदी ने बताया कि पुलिस ने गांव कालवन के युवक संदीप काे हिरासत में लिया है। आरोप है कि महिला को ट्रेन के खाली डिब्बे में बैठा देखकर वह शराब के नशे में उससे छेड़छाड़ करने लगा। विरोध करने पर महिला को नीचे धक्का दे दिया। जिससे महिला की मौत हो गई। कुछ ही दूरी पर युवक भी ट्रेन से कूद गया। देर रात पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाकर अग्रोहा रेफर किया, लेकिन वह घर चला गया।

तब तक पुलिस को पता नहीं था कि इससे पहले उसने किसी महिला को धक्का देकर ट्रेन से गिराया है। आरोपी के खिलाफ धारा 302,354 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular