Sunday, May 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- गौ मांस की पैकिंग करते 4 आरोपी...

BCC News 24: CG न्यूज़- गौ मांस की पैकिंग करते 4 आरोपी गिरफ्तार.. एक-एक किलो का बना रहे थे पैकेट, पुलिस ने दी दबिश, 25 किलो बीफ बरामद

छ्त्तीसगढ़: बस्तर जिले के एक गांव में गाय के मांस की पैकिंग करते 4 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि, सभी आरोपी पहले गांव के ही जंगल में एक गाय को मारे थे। जिसके बाद एक घर में गाय के मांस का एक-एक किलो का पैकेट बना रहे थे। फिर इसे कहीं बाहर बेचने की तैयारी थी। हालांकि, पुलिस ने घर में दबिश देकर सभी को पकड़ लिया है। इनके पास से करीब 25 किलो बीफ बरामद किया गया है। मामला जिले के परपा थाना क्षेत्र का है।

नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार ने बताया कि, पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि, उलनार गांव में मिठूराम कश्यप (50), नानीराम केसर (49), पिलेराज कुंजाम (50) और कुमकरण माड़िया (45) गाय के मांस की पैकिंग कर रहे हैं। इसी सूचना के आधार पर परपा थाना के जवान मौके के लिए निकले। जिन्होंने मुखबिर के बताए अनुसार एक घर में दबिश दी। जहां ये ग्रामीण एक-एक किलो मांस का पैकेट तैयार कर रहे थे। सभी को फौरन पकड़ लिया गया। इनके पासे से करीब 25 किलो गाय का मांस भी बरामद किया गया है।

मांस का पैकेट बनाकर इसे कहीं बेचने की तैयारी कर रहे थे। इससे पहले भी मांस बेच चुके थे। जिसकी मोटी रकम इन्हें मिली थी। वहीं, सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया। जिन्हें मंगलवार को ही जेल भेज दिया गया है। हेम सागर सिदार ने बताया कि, इनके पास से बरामद किए गए मांस की लैब में जांच करवाई जाएगी। जल्द ही लैब में जांच के लिए मांस का सैंपल हैदराबाद भेजा जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular