Wednesday, May 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़नर्मदा नदी में नहाने आए 4 युवक डूबे... एक का मिला शव,...

नर्मदा नदी में नहाने आए 4 युवक डूबे… एक का मिला शव, दोस्त को डूबता देख तीन ने बचाने के लिए लगाई थी छलांग

मध्यप्रदेश: बड़वानी से 42 किमी दूर लोहारा के नर्मदाघाट में नहाते समय गहरे पानी में जाने से 4 युवक डूब गए। सूचना लगते ही अंजड़ थाना पुलिस और एसडीईआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस काे जांच में एक युवक का शव मिला। वहीं तीन अन्य युवकों की तलाश जा रही है। सूचना के बाद अजाक डीएसपी कुंदनसिंह मंडलोई भी मौके पर पहुंचे।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार गुजरात के ग्राम टोकरियां व धार जिले के ग्राम मिर्जापुर से 11 लोग नर्मदा में नहाने के लिए मलनपुर से नाव में बैठकर नर्मदा पार कर लोहारा घाट आए थे। यहां पर नहाने के दौरान एक युवक डूब रहा था। उसे बचाने के लिए उसके तीन दोस्त भी नदी में गए जो गहरे पानी में जाने से डूब गए।

घटना सुबह 10 बजे की बताई जा रही है। पुलिस को मोहम्मद किफयतुल्ला निवासी गुजरात का शव नदी में मिला। वहीं अन्य तीन युवक मोहम्मद असरार, जुनेद और जुबैर की तलाश जारी है। इन युवकों की एसडीआरईएफ की टीम सर्चिंग कर रही है।

गुजरात के मोहम्मद किफयतुल्ला का शव मिला

गुजरात के मोहम्मद किफयतुल्ला का शव मिला

डूबने वाला जुबैर धार जिले का मिर्जापुर का रहने वाला है। वहीं अन्य दो युवक गुजरात के है। सभी डूबने वाले युवकों की उम्र 30 से 40 वर्ष है। नहाने आए लोगों में से मोहम्मद मुवाज ने बताया हम जमात के 11 लोग यहां पर नहाने आए थे। अन्य सभी साथी सुरक्षित है। वहीं घटना के बाद वहां पर लोगों की भीड़ जमा हो गई थी।

डीएसपी कुंदन मंडलोई ने बताया घटना की जानकारी लगते ही एसडीआरएफ की टीम मौके पर बचाव कार्य में लग गई है। 4 लोगों की डूबने की जानकारी है जिसमें से एक का शव बरामद कर दिया गया है। बाकी की तलाश जारी है। शव को जांच के लिए अंजड़ शासकीय अस्पताल ले जाया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular