Friday, May 17, 2024
Homeदेश-विदेश5 स्कूली बच्चों की मौत : स्कूल से घर लौट रहे बच्चों...

5 स्कूली बच्चों की मौत : स्कूल से घर लौट रहे बच्चों को कार ने मारी टक्कर…..5 बच्चों की मौत, 1 घायल….मृतक में 2 छात्रा और 3 छात्र…

जालोर । एक दर्दनाक सड़क हादसे में 5 स्कूली बच्चों की मौत हो गयी। हादसा उस वक्त हुआ, जब बच्चे स्कूल की छुट्टी के बाद घर लौट रहे थे। इनमें से दो बच्चों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि तीन की अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गयी। सभी बच्चे छठी से 10वीं कक्षा के थे। 

करड़ा रानीवाड़ा सड़क मार्ग पर दांतवाड़ा की राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय से कुछ स्कूली बच्चे एक समूह में घर लौट रहे थे. इनमें से छह बच्चे एक साथ चल रहे थे. इस दौरान पीछे से तेज रफ्तार के साथ आई एक इनोवा कार ने उन्हें टक्कर मार दी. तेज रफ्तार के कारण चालक नियंत्रण नहीं रख पाया और कार सड़क से नीचे उतर किनारे पर चल रहे बच्चों के ऊपर से होकर खेतों में चली गई.

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि सभी छात्र-छात्राएं सड़क के समीप बनी पटरीयों पर चल रहे थे. इसमें दो छात्रा कक्षा नौ में पढ़ने वाली रमीला पुत्री जामताराम देवासी और रवीना पुत्री रतनाराम देवासी निवासी दांतवाडा की मौके पर ही मौत हो गई. जबकी कक्षा नौ के छात्र सुरेश कुमार पुत्र बेचराराम देवासी, विक्रम कुमार पुत्र वचनाराम देवासी ने भी दम तोड़ दिया है. दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली कमला पुत्री बेचराराम देवासी निवासी दांतवाडा और वीणा पुत्री वचनाराम देवासी निवासी दांतवाडा को सांचौर रेफर किया गया है. घटना के बाद सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था. वही् पांचो् शवों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र करडा में रखवाया गया है. वहीं वीणा पुत्री वचनाराम देवासी निवासी दांतवाड़ा को सांचौर रैफर किया गया है। उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।RELATED POSTS

सभी स्कूली छात्र- छात्राएं चार बजे स्कूल की छुट्टी होने पर पैदल ही घर जा रहे थे. इन सभी का घर स्कूल से डेढ़ किलोमीटर की दूर पर है. ऐसे में 15 मिनट चलने के बाद घर पहुंचने ही वाले थे कि पीछे से तेज गति से आ रही गाड़ी ने उन्हें टक्कर मार दी. टक्कर मारने के बाद गाड़ी भी सडक के किनारे खड़े थोर के ऊपर होते हुए खेत में चली गई. टक्कर लगने से दो बच्चे उछल कर खेत के अंदर जा गिरे.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular