Saturday, May 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- नवोदय विद्यालय के 56 बच्चे कोरोना पाॅजिटिव.....

BCC News 24: CG न्यूज़- नवोदय विद्यालय के 56 बच्चे कोरोना पाॅजिटिव.. स्कूल बंद करने के निर्देश; सीएमएचओ बोले- बच्चों का इलाज चल रहा, घबराने की बात नहीं

महासमुंद: छत्तीसगढ़ में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. स्कूली छात्र भी इसकी चपेट में आ रहे हैं. महासमुंद जिले के सरायपाली के ग्राम छिंदपाली में संचालित जवाहर नवोदय विद्यालय में 56 बच्चे कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. नवादेय विद्यालय छिंदपाली में 25 जुलाई से 1 अगस्त के बीच 56 बच्चे कोरोनो पॉजिटिव निकले हैं. प्रशासन और डॉक्टरों की टीम की देखरेख में बच्चों का इलाज किया जा रहा है. आज हुई जांच में पॉजिटिव बच्चों की संख्या और बढ सकता है. स्वास्थ्य विभाग की टीम विद्यालय में मौजूद हैं. सभी संक्रमित बच्चो का डाॅक्टरों की निगरानी में उपचार चल रहा है.

बच्चों का इलाज चल रहा, घबराने की बात नहीं: सीएमएचओ
सीएमएचओ महासमुंद Dr. SR Banjare ने मामले की पुष्टी की है. उन्होंने कहा, कोरोना संक्रमित बच्चों का विद्यालय में ही इलाज किया जा रहा है. स्कूल के प्रिंसपल को स्कूल बंद करने के निर्देश दिए हैं. कुछ पालक अपने बच्चों को विद्यालय से अपने घर ले गए हैं. डाॅक्टर की टीम लगातार स्कूल में रहकर संक्रमित बच्चों का इलाज कर रहे हैं. संक्रमित बच्चे ठीक हैं. घबराने की कोई बात नहीं है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular