Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबालड़की से छेड़छाड़ करने वाले 7 आरोपी गिरफ्तार... मनचलों ने लड़की के...

लड़की से छेड़छाड़ करने वाले 7 आरोपी गिरफ्तार… मनचलों ने लड़की के बॉयफ्रेंड के साथ भी गालीगलौच कर मारपीट की थी

दुर्ग: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में 7 मनचलों ने एक लड़की के साथ छेड़छाड़ की। जब लड़की के बॉयफ्रेंड ने लड़कों का विरोध किया तो उन्होंने उसके साथ भी गालीगलौच कर मारपीट की। इसके बाद सभी लड़के युवती के साथ लूटपाट और छेड़खानी करके फरार हो गए। अंजोरा चौकी पुलिस ने सातों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

दुर्ग सीएसपी वैभव बैंकर ने बताया कि 19 मई की रात युवक बाईपास रोड अंजोरा खाना खाने जा रहे थे। इस दौरान ग्राम खपीर रसमड़ा के पास एक लड़की और लड़का साथ जा रहे थे। उन लड़कों ने गाड़ी रोककर लड़की के साथ साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। यह सब देख लड़की के साथ गए लड़के ने विरोध किया। इस पर आरोपियों ने मिलकर उस लड़के को गाली गलौच करते हुए बुरी तरह मारा।

इसके बाद लड़की के साथ लूटपाट की और छेड़खानी कर भाग गए। इसके बाद पीड़ित अंजोरा पुलिस चौकी पहुंची और मामले की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने दोनों का मुलाहिजा कराया और उसके बाद लूट और छेड़खानी का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की।

इन आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम
पुलिस ने आरोपियों को घटना के कुछ घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों की पहचान मिथलेश साहू ( 22 वर्ष), राकेश साहू ( 28 वर्ष), आशीष यादव (22 वर्ष), मोमन कुमार साहू (24 वर्ष), हेमचंद यादव (19 वर्ष), मुकेश साहू (32 वर्ष), कुंभध्वज यादव (24वर्ष) के रूप में हुई है। पूछताछ में आरोपियों ने घटना को अंजाम देना स्वीकार किया है। सभी आरोपी ग्राम खपरी चौकी अंजोरा के रहने वाले है। पुलिस ने आरोपियों के पास से लेडिज पर्स, समेत अन्य सामान बरामद किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular