Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- टिन शेड काटकर ज्वेलरी शॉप से 7...

BCC News 24: CG न्यूज़- टिन शेड काटकर ज्वेलरी शॉप से 7 लाख की चोरी.. नई खुली दुकान को चोरों ने बनाया निशाना, अंदर रखे गहने कर दिए पार

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में चोरों ने एक ज्वेलरी शॉप से 7 लाख रुपए के जेवर पार कर दिए। इस दुकान को कुछ दिन पहले ही खोला गया था। मगर अब चोरों ने इसे निशाना बना लिया और माल उड़ा दिया। चोरों ने टिन शेड को काटकर माल उड़ाया है। मामले की शिकायत अब पुलिस से की गई है। मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है।

तेलीपारा के सोनी गली के रहने वाले मनीष सोनी ने सरकंडा के प्रथम अस्पताल के पास मानुषी ज्वेलर्स के नाम से कुछ दिन पहले सोने-चांदी की दुकान खोली है। रोज की तरह रविवार को भी मनीष ने दुकान खोली थी और रात को बंद कर दिया था। इस मामले का पता अगले दिन सोमवार को चल पाया है।

सोमवार सुबह दुकान में काम करने वाले कर्मचारी पहुंचे थे। यहां पहुंचने पर उन्होंने देखा कि सामने का शटर तो ठीक है। मगर टिन शेड( छत के स्थान पर लगा टीना) को काट दिया गया है। अंदर रखे लगभग 7 लाख रुपए के गहने गायब हैं। इसमें सोने-चांदे के अलग-अलग जेवर थे। ये देखने के बाद कर्मचारियों ने ही मनीष को जानकारी दी। जिसके बाद मनीष ने पूरे मामले को लेकर पुलिस से शिकायत की है। अब पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है। दुकान के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular