Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- ड्राइवर बोला- मैं तो मरूंगा, तुम भी...

BCC News 24: BIG न्यूज़- ड्राइवर बोला- मैं तो मरूंगा, तुम भी जिंदा नहीं बचोगे.. खुद कूद गया और ट्रक को पुलिया से गिराया, होम गार्ड के जवान की मौत

राजस्थान: अवैध रूप से सैंड स्टोन के ब्लॉक ले जा रहे ट्रक को खनिज विभाग की टीम ने जब्त कर चौकी ले जाने के निर्देश दिए। निगरानी के लिए उसमें ड्राइवर के साथ 3 होम गार्ड को बैठा दिया गया। साथ ही, ट्रक के आगे और पीछे खनिज विभाग की गाड़ी चलने लगी। रास्ते में ट्रक ड्राइवर ने आगे चल रही खनिज विभाग की गाड़ी को टक्कर मारा। होम गार्ड के जवानों ने उसे मना किया तो बोला- मैं खुद तो मरूंगा, तुमलोग भी जिंदा नहीं बचोगे। कुछ दूर आगे जाने पर ड्राइवर खुद कूद गया और ट्रक को पुलिया के नीचे गिरा दिया। इस हादसे में 1 जवान की मौत हो गई। उसकी 8 जुलाई को ही शादी होने वाली थी। 2 अन्य जवान घायल हुए हैं। घटना करौली के हिंडौन सिटी में सोमवार सुबह करीब साढ़े छह बजे हुई।

एक जवान गंभीर, जयपुर रेफर
ट्रक ड्राइवर ने रास्ते में क्यारदा के पास कार शोरूम के सामने आगे चल रही खनिज विभाग की जीप को तेज स्पीड में साइड से टक्कर मारी। जीप सवार बाल-बाल बचे। ट्रक में बैठे जवानों ने विरोध किया तो ड्राइवर उनलोगों को भी मार डालने की धमकी दी थी। कुछ ही दूर आगे चलने के बाद उसने ट्रक को पुलिस से नीचे गिरा दिया और खुद पहले ही कूद गया। फिलहाल वह फरार है। घटना की सूचना पर नई मंडी पुलिस मौके पर पहुंची।

ड्राइवर ने जानबूझकर ट्रक को पुलिया से से नीचे गिरा दिया। हादसे में 1 बॉर्डर होमगार्ड की मौत हो गई, जबकि 2 अन्य घायल हैं।

ड्राइवर ने जानबूझकर ट्रक को पुलिया से से नीचे गिरा दिया। हादसे में 1 बॉर्डर होमगार्ड की मौत हो गई, जबकि 2 अन्य घायल हैं।

थाना प्रभारी गिर्राज प्रसाद ने बताया कि ट्रक की केबिन के नीचे दबने से होमगार्ड जवान नेमाराम (22) पुत्र सागरा राम निवासी खुडानी (बाड़मेर) की मौके पर मौत हो गई। गार्ड हिंगलाज (26) पुत्र भल्लू राम मेघवाल निवासी सोलंकिया (बाड़मेर) और खेताराम (30) पुत्र राखाराम निवासी हरसानी (बाड़मेर) गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनको हिंडौन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। हिंगलाज की हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने उसको जयपुर रेफर कर दिया। नेमाराम का शव 2 घंटे बाद केबिन काटकर निकाला गया।

नेमाराम की शादी 8 जुलाई को होनी थी। इसको लेकर उसके घर में तैयारियां चल रही थीं।

नेमाराम की शादी 8 जुलाई को होनी थी। इसको लेकर उसके घर में तैयारियां चल रही थीं।

घर में चल रही थी शादी की तैयारी
बॉर्डर होमगार्ड के जवानों ने बताया कि नेमाराम की शादी 8 जुलाई को होनी थी, जिसको लेकर उसके घर में तैयारियां चल रही थीं। नेमाराम कुछ दिन बाद छुट्टी लेकर अपने गांव जाने वाला था। नेमाराम की मौत के बाद घर में शादी की खुशियों की जगह मातम पसर गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular