Saturday, May 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- MP के 7 लोग छत्तीसगढ़ में डूबे,...

BCC News 24: CG न्यूज़- MP के 7 लोग छत्तीसगढ़ में डूबे, 4 की मौत, एक युवती अस्पताल में भर्ती; हालत गंभीर.. नहाने के दौरान हुआ हादसा, सभी लोग आपस में रिश्तेदार, सिंगरौली से पिकनिक मनाने कोरिया के जलप्रपात आए थे; 2 अब भी लापता, तलाश जारी

मध्यप्रदेश/छत्तीसगढ़: सिंगरौली के रहने वाले 7 लोग छत्तीसगढ़ में वाटर फॉल में डूब गए। सभी लोग कोरिया जिले में स्थित रमदहा जलप्रपात पर पिकनिक मनाने गए थे। यहां जलप्रपात में नहाने के दौरान 7 लोग डूब गए। इनमें से 4 लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं। जबकि 2 अब भी लापता है। वहीं एक युवती निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत गंभीर है। मामला कोटाडोल थाना थाना क्षेत्र का है।

पुलिस के मुताबिक मूल रूप से सिंगरौली जिले के बैढ़न के रहने वाले कुछ लोग रविवार को छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले के भरतपुर ब्लॉक के रमदहा जलप्रपात पर पिकनिक मनाने गए थे। सभी लोग आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। दोपहर 12 बजे के आसपास सभी लोग नहाने के लिए पानी में उतर गए। इस दौरान अचानक पानी का जलस्तर बढ़ने लगा।

घटना के वक्त आसपास कुछ लोग मौजूद थे। उन्होंने अपने स्तर पर रेस्क्यू किया। बाद में सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। अब तक 4 डेडबॉडी निकाली जा चुकी है, बाकी 2 लापता लोगों की तलाश की जा रही है।

इसी जलप्रपात में नहाने के दौरान हादसा हो गया।

इसी जलप्रपात में नहाने के दौरान हादसा हो गया।

पहले भी हो चुका है हादसा
5 महीने पहले भी इसी जलप्रपात में हादसा हुआ था। उस दौरान 3 युवकों की डूबने से मौत हुई थी। ये युवक भी मध्यप्रदेश के रहने वाले थे। सभी उमरिया जिले से यहां पिकनिक मनाने आए थे। नहाने के दौरान ही ये हादसा हुआ था। इसके बावजूद बरसात के मौसम में यहां सुरक्षा के इंतजाम नहीं किए गए हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular