Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- पुलिसकर्मी सहित 7 लोगों को बस ने...

BCC News 24: CG न्यूज़- पुलिसकर्मी सहित 7 लोगों को बस ने कुचला.. हाइवा की टक्कर से अनियंत्रित होकर चेकपोस्ट तोड़ते हुए दीवार से भिड़ी; हेडकांस्टेबल की हालत गंभीर

छत्तीसगढ़: महासमुुंद में शुक्रवार को हुए हादसे में पुलिसकर्मी और राजस्व कर्मचारियों सहित 7 लोग घायल हो गए। हादसा खड़ी बस को रेत से भरी हाईवा के टक्कर मारने के चलते हुआ। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस अस्थाई चेक पोस्ट तोड़ते हुए पुलिसकर्मियों के टेंट में घुस गई और आगे दीवार से जा भिड़ी। हादसे में घायल एक हेड कांस्टेबल की हालत गंभीर है। हादसा कोतवाली क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर हुआ है।

बस के नीचे फंसे घायलों को निकालते सिपाही व अन्य लोग।

बस के नीचे फंसे घायलों को निकालते सिपाही व अन्य लोग।

जानकारी के मुताबिक, सहायक शिक्षक अपनी मांगों को लेकर शुक्रवार को विधानसभा का घेराव करने के लिए रायपुर जाने वाले थे। इसे देखते हुए प्रशासन की ओर से जिला मुख्यालय से करीब 12 किमी दूर नेशनल हाईवे-53 पर घोडारी ब्रिज के आगे अस्थाई चेक पोस्ट और पंडाल लगाकर राजस्व कर्मचारी व पुलिसकर्मी वाहनों की जांच कर रहे थे। इसी दौरान सरायपाली से रायपुर जा रही रॉयल बस को रोका गया।

टक्कर के बाद बस पंडाल रौंदते हुए आगे बढ़ गई।

टक्कर के बाद बस पंडाल रौंदते हुए आगे बढ़ गई।

पुलिसकर्मी सवारियों से भरी बस की जांच कर रहे थे। तभी तेज रफ्तार में आई रेत से भरी हाइवा ने पीछे से बस काे जोरदार टक्कर मारी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस अस्थाई पंडाल में बैठे कर्मचारियों को कुचलते हुए आगे दीवार से जा टकराई। इसके बाद गड्‌ढे में जाकर फंस गई। बस का कांच टूट गया और उसकी चपेट में आकर तीन यात्री चोटिल हो गए। जबकि बस के कुचलने से दो राजस्व कर्मी और दो पुलिसकर्मी घायल हुए हैं।

हादसे में घायल पुलिसकर्मी।

हादसे में घायल पुलिसकर्मी।

घायलों में एक हेड कांस्टेबल एस भारद्वाज की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। हादसे के बाद सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया। वहां से हेड कांस्टेबल को रायपुर रेफर कर दिया गया है। बताया गया है कि हेड कांस्टेबल भारद्वाज के पैर और सिर पर चोट है। हादसे के बाद भीड़ का फायदा उठाकर हाइवा चालक भाग निकला। पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। चालक की तलाश की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular