Sunday, April 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ में कोरोना के 81 नए मरीज मिले, एक मौत... प्रदेश में...

छत्तीसगढ़ में कोरोना के 81 नए मरीज मिले, एक मौत… प्रदेश में 442 एक्टिव केस; रायपुर, बिलासपुर और दुर्ग में सबसे ज्यादा संक्रमित

रायपुर: छत्तीसगढ़ में फिर एक बार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ने लगी है। पिछले 24 घंटों में प्रदेश में 81 नए पॉजिटिव केस मिले हैं। इस तरह एक्टिव मरीजों की संख्या 442 हो गई है। वहीं को-मॉर्बिडिटी यानी जिन्हें कोरोना के अलावा कोई और भी बीमारी थी, ऐसे 1 मरीज की रायपुर में मौत हुई गई है। स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने को-मॉर्बिडिट मरीजों को लेकर ज्यादा चिंता जाहिर की है।

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने को-मॉर्बिडिट मरीजों को लेकर ज्यादा चिंता जाहिर की है।

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने को-मॉर्बिडिट मरीजों को लेकर ज्यादा चिंता जाहिर की है।

इन जिलों में बढ़े मामले

प्रदेश में 2153 सैम्पलों की जांच की गई। जिनमें 81 मरीजों की पुष्टि हुई है। राजधानी रायपुर में सबसे ज्यादा 27 मरीज मिले हैं। बलरामपुर से 14, राजनांदगांव और दुर्ग से 8-8 मरीज मिले हैं। बिलासपुर से 6 मरीज, बालोद और गौरेला पेंड्रा मरवाही से 5-5 मरीज वहीं कांकेर और जांजगीर चांपा से भी 5-5 संक्रमित पाए गए हैं। धमतरी से 4, महासमुंद से 3,सूरजपुर से 2 मरीज इसके अलावा बस्तर और कोंडागांव से एक-एक मरीज मिले हैं।

कोरोना के बढ़ते आंकड़ों ने स्वास्थ विभाग की चिंता बढ़ा दी है।

कोरोना के बढ़ते आंकड़ों ने स्वास्थ विभाग की चिंता बढ़ा दी है।

इस महीने की शुरुआत में 1 अप्रैल को 35 नए पॉजिटिव मरीजों की पहचान हुई थी। 2 अप्रैल को यह संख्या 22 थी और 3 अप्रैल को 47 नए केस सामने आये थे। 4 अप्रैल को 48 केस मिले थे।5 अप्रैल को 59 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई थी।6 अप्रैल को संक्रमित मरीजों का आंकड़ा शतक पार कर गया था। प्रदेशभर से कुल 102 केस मिले थे। इसके बाद 7 अप्रैल को 73 मरीज मिले थे। स्वास्थ्य विभाग की तरफ से लोगों को सावधानी बरतने की हिदायत दी जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular