Tuesday, May 7, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- 9 साल की बच्ची को न्यूड कर...

BCC News 24: BIG न्यूज़- 9 साल की बच्ची को न्यूड कर मर्डर.. घर से 200 मीटर दूर मिली बॉडी, मकान मालिक के बेटे सहित 3 से पूछताछ

जयपुर: 9 साल की बच्ची को न्यूड कर उसका मर्डर किया गया है। बॉडी घर से 200 मीटर की दूरी पर शनिवार शाम करीब चार बजे सड़क किनारे मिली है। दोपहर में लड़की घर से लापता थी। माता-पिता ढूंढ ही रहे थे कि बॉडी मिलने की सूचना मिली। पुलिस ने 3 युवकों को हिरासत में लिया है। जिसके मकान में बच्ची रहती थी, उस मालिक का बेटा भी इसमें शामिल है। पुलिस इनलोगों से पूछताछ कर रही है। साथ ही, आसपास के इलाके के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। मामला जयपुर के आमेर इलाके की है।

2 घंटे से ढूंढ रही थी मां
पुलिस ने बताया कि बच्ची की पहचान दौसा निवासी के रूप में हुई है। परिवार आमेर क्षेत्र में ही रहता है। लड़की दोपहर करीब 2 बजे घर से निकली थी। घर में बच्ची नहीं दिखी तो मां उसे ढूंढने निकली थी। इसी दौरान राह चलते एक व्यक्ति ने बताया कि पेड़ के नीचे कोई शव पड़ा है। परिवार मौके पर गया तो बच्ची की पहचान हुई। बॉडी पर कोई कपड़ा नहीं था। आशंका जताई जा रही है कि उसके साथ कोई गलत हरकत तो नहीं हुई है। पोस्टमॉर्टम के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी।

3 साल पहले ही लड़की गोद ली थी
पुलिस ने बताया कि परिवार वालों ने बच्ची को 3 साल पहले ही गोद लिया था। परिवार में तीन ही सदस्य थे। बच्ची का परिवार यहीं किराए के मकान में रह रहा है। पिता शादी-पार्टियों में स्टॉल लगाता है।

सड़क तक खून के धब्बे
मौके पर पहुंची पुलिस को मुख्य सड़क तक कई जगह खून के धब्बे मिले हैं। पुलिस का अनुमान है कि हत्यारा वारदात के बाद इसी रास्ते से बाहर निकला होगा। पुलिस को इलाके के नाबालिग लड़कों पर शक है। तीन युवकों को पकड़ा भी गया है। इनसे पूछताछ की जा रही है। डीसीपी नॉर्थ पारिस देशमुख मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। एफएसएल टीम भी जांच में जुटी है। मृतका के पिता ने कराई दुष्कर्म और हत्या की हत्या की रिपोर्ट दर्ज दर्ज

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular