Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- भतीजा कहता था 'रिलेशन' बनाओ, मौसी ने...

BCC News 24: BIG न्यूज़- भतीजा कहता था ‘रिलेशन’ बनाओ, मौसी ने की हत्या.. न्यूड VIDEO से धमकाता था; ​​​​​​​ननद के साथ मिलकर पत्थर से सिर कुचला

मध्यप्रदेश: भोपाल के सूखीसेवनिया इलाके में हुए मर्डर की आरोपी महिलाएं निकलीं। दोनों ननद-भाभी हैं। युवक ने रिश्ते की मौसी का नहाते हुए VIDEO बना लिया था और रिलेशन बनाने के लिए दबाव डाल रहा था। मौसी ने अपनी ननद के साथ मिलकर उसके मर्डर की साजिश रची। शुरुआती जांच में सामने आया है कि 19 साल का युवक दो अन्य महिलाओं के VIDEO भी बना चुका था। पुलिस ने दोनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है।

सूखी सेवनिया पुलिस के मुताबिक 27 मई की दोपहर 3 बजे न्यू नयन ढाबे के पीछे कमरे में सूरज गौंड का शव मिला था। उसकी हत्या पत्थर से सिर कुचलकर की गई थी। पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर विदिशा के नीलखेड़ा साठिया की रहने वाली संगीता गौंड (23) को हिरासत में लेकर पूछताछ की। संगीता ने बताया कि सूरज उसका न्यूड VIDEO वायरल करने की धमकी देता था। कहता था- रिलेशन बनाओ।

21 मई को उसने मिलने के लिए न्यू नयन ढाबे के पीछे बुलाया था। वहां उसने ननद राधिका (19) के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। शव बंद पड़े ढाबे के एक कमरे में छिपाकर विदिशा चली गई। सूरज अविवाहित था। वह सिक्योरिटी गार्ड था।

संगीता ने बताया- सूरज की ब्लैकमेलिंग की बात उसने ननद को बताई थी। इसके बाद ही हमने उसे समझाने की प्लानिंग की। सूरज के बुलाने पर 21 मई की दोपहर हम भोपाल पहुंचे। राधिका ढाबे के एक कमरे में छिप गई। मैं गैलरी में खड़ी होकर सूरज के आने का इंतजार करने लगी। कुछ देर बाद सूरज भी आ गया। उससे VIDEO डिलीट करने के लिए कहा, लेकिन उसने मना कर दिया। गुस्से में आकर उस पर पत्थर से हमला किया। इतने में राधिका भी आ गई। दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस का कहना कि दो साल से ढाबा बंद है।

घर में बनाया था VIDEO
संगीता, सूरज की दूर की मौसी लगती है। वह सूरज के घर आती-जाती थी। हाल ही में जब संगीता उसके घर आई तो उसने उसका नहाते समय का VIDEO बना लिया था। इसके बाद से ही वह उसे ब्लैकमेल कर रहा था। 18 मई को ही संगीता सूरज के घर से अपने ससुराल विदिशा गई हुई थी। सूरज उसे फोन कर भोपाल मिलने के लिए बुला रहा था।

राधिका भी सूरज के परिवार से थी नाराज
राधिका भी सूरज के परिवार से खफा थी। सूरज के परिवार वालों ने राधिका की शादी समाज के एक बिगड़ैल लड़के से करा दी थी। शादी के कुछ महीने बाद वह पति को छोड़कर मायके में रहने लगी। राधिका को इसका बदला भी लेना था। संगीता ने जैसे ही सूरज की करतूत बताई, वह भी उसे सबक सिखाने को राजी हो गई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular