Sunday, April 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाआकाशीय बिजली गिरने से 9वीं के छात्र की मौत... भाई के बर्थडे...

आकाशीय बिजली गिरने से 9वीं के छात्र की मौत… भाई के बर्थडे पर दोस्तों को जा रहा था बुलाने, अचानक बिगड़ गया मौसम

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही: जिले में शुक्रवार को आकाशीय बिजली गिरने से एक बच्चे की मौत हो गई। मरवाही क्षेत्र के भर्रीडाड़ ग्राम में हादसा हुआ। शुक्रवार को अचानक मौसम ने करवट ले ली। यहां कल दोपहर से ही तेज आंधी-तूफान के साथ बारिश शुरू हो गई। इसी दौरान एक बच्चा आकाशीय बिजली की चपेट में आ गया। शनिवार सुबह विधायक केके ध्रुव ने शोक संतप्त परिवार से मुलाकात की।

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को भर्रीडाड़ निवासी कक्षा 9वीं में पढ़ने वाला छात्र शुभम केवट अपने छोटे भाई का बर्थ डे मनाने के लिए अपने दोस्तों को बुलाने जा रहा था। रास्ते में ही अचानक तेज बारिश के साथ बिजली चमकने लगी। वो घर से थोड़ी दूर था कि उसके ऊपर ही आकाशीय बिजली गिर गई। इससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

कक्षा 9वीं में पढ़ने वाला छात्र शुभम केवट की मौत।

कक्षा 9वीं में पढ़ने वाला छात्र शुभम केवट की मौत।

घटना की जानकारी मिलने पर शनिवार सुबह मरवाही विधायक डॉ केके ध्रुव पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे और उन्हें ढांढस बंधाया। उन्होंने घटना पर गहरा दुःख व्यक्त किया। उन्होंने मृत परिवार को तात्कालिक सहायता के तौर पर 5000 रुपए दिए। वहीं राजस्व अधिकारियों को फोन करके शासन के नियमानुसार मृत व्यक्ति के परिजनों को समुचित मुआवजा देने के भी निर्देश दिए। इस दौरान मरवाही विधायक डॉ केके ध्रुव के साथ जनपद उपाध्यक्ष अजय राय और बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular