Sunday, May 12, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: 9वीं की स्टूडेंट से छेड़छाड़, अश्लील फोटो खींचे.. टीचर...

BCC News 24: 9वीं की स्टूडेंट से छेड़छाड़, अश्लील फोटो खींचे.. टीचर ने ​​​​​​​ब्लैकमेल कर रिटायर्ड फौजी पिता का ATM, सिम कार्ड मंगाया, खाते से निकाले 2.83 लाख

राजस्थान: जोधपुर के एक निजी स्कूल के शिक्षक ने नाबालिग के अश्लील फोटो खींचकर ब्लैकमेल किया। छात्रा के रिटायर्ड फौजी पिता का एटीएम और सिम कार्ड मंगवाया और बैंक अकाउंट से पैसे उड़ा लिए। पिता को जब खाते से रुपए निकलने की जानकारी मिली तब मामला पकड़ में आया। उसने डांगियावास थाने में जाकर मामला दर्ज कराया। पुलिस ने पोक्सो एक्ट में केस दर्जकर जांच शुरू कर दी है। शिक्षक की तलाश की जा रही है।

पुलिस के अनुसार रिटायर्ड फौजी ने बीसलपुर निवासी जितेंद्र सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। रिपोर्ट में बताया कि शिक्षक ने 9वीं क्लास में पढ़ने वाली 16 साल की नाबालिग से पहले अकेले में छेड़छाड़ की। फिर अश्लील फोटो खींच लिए। फोटोज के जरिए बेटी को ब्लैकमेल करने लगा और 2 लाख 83 हजार रुपए ठग लिए। कोरोना से पहले गांव मे निजी स्कूल चल रहा था। लॉकडाउन के बाद स्कूल बंद हो गया। वारदात लॉकडाउन से पहले जनवरी 2019 की है।

फोटो वायरल करने की धमकी पर छात्रा तनाव में आ गई। उसने पिता का एटीएम व मोबाइल सिम ले जाकर आरोपी को दे दिए। आरोपी ने एटीएम पिन रिसेट किया और सिम वापस कर दिया। इसके बाद उसने 12 से 19 जनवरी के बीच छात्रा के पिता के खाते से एटीएम व यूपीआई नंबर से 2 लाख 83 हजार रुपए निकाल लिए। छात्रा के पिता एक बार रुपए निकालने बैंक पहुंचे तो खाता खाली मिला। इस पर घर में पूछताछ की तो पूरा खुलासा हुआ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular