Friday, October 18, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार को मारी ठोकर... सर्वमंगला कनबेरी...

कोरबा: तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार को मारी ठोकर… सर्वमंगला कनबेरी मार्ग पर हादसा, युवक घायल; ग्रामीणों ने सड़क पर किया चक्काजाम

KORBA: कोरबा के सर्वमंगला कनबेरी मार्ग पर तेज रफ्तार ट्रेलर ने एक बाइक सवार को ठोकर मार दी। वहीं हादसे में बाइस सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने मौके पर चक्काजाम कर दिया। वहीं पुलिस घटनास्थल पहुंचकर ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की।

घटना सोमवार सुबह करीब 6 बजे की है। बताया जा रहा है कि सर्वमंगला पुलिस चौकी अंतर्गत चंद्रनगर जटराज निवासी भागीरथी पटेल खेती बाड़ी का काम करता है। वह रोजाना की तरह अपनी बाइक में सब्जी लेकर सर्वमंगला चौक जा रहा था।

भागीरथी पटेल अपनी बाइक में सब्जी लेकर सर्वमंगला चौक जा रहा था।

भागीरथी पटेल अपनी बाइक में सब्जी लेकर सर्वमंगला चौक जा रहा था।

भागीरथी पटेल गांव के समीप जोड़ा पुल के पास पहुंचा था कि इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रेलर क्रमांक सीजी 12 एयू 1380 के चालक ने लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार भागीरथी पटेल को गंभीर चोटें आई हैं।

हादसे के बाद भीड़ को देख ट्रेलर चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया।

हादसे के बाद भीड़ को देख ट्रेलर चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया।

वहीं हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा होते देख ट्रेलर चालक वाहन छोड़कर घटनास्थल से फरार हो गया। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने तुरंत घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। यह खबर जैसे ही ग्रामीणों को मिली वे आक्रोशित हो गए। ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर चक्का जाम कर दिया।

ग्रामीणों का कहना है कि मार्ग में तेज रफ्तार वाहन का परिचालन किया जा रहा है। इससे आए दिन अनहोनी घटित हो रही है। सूचना मिलने पर सर्वमंगला पुलिस घटनास्थल पहुंची और आक्रोशित ग्रामीणों को समझाइश दी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular