Friday, October 18, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: किसान से उठाईगिरी... साइकिल पर लटका था रुपयों से भरा झोला,...

CG: किसान से उठाईगिरी… साइकिल पर लटका था रुपयों से भरा झोला, सीमेंट लेने रुका था पीड़ित; बैग लेकर फरार हुए बदमाश

छत्तीसगढ़ के बिलाईगढ़ जिले के भटगांव में बदमाशों ने एक किसान को उठाईगिरी का शिकार बनाया है। किसान बैंक से पैसा निकालकर रुका हुआ था। इसी बीच आरोपियों ने मौका देखकर सड़क पर खड़ी साइकिल के हैंडल में लटके झोले उठाकर फरार हो गए। बैग में 49 हजार रुपये रखे हुए थे। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गया।

जानकारी के अनुसार, पीड़ित किसान जिला सहकारी बैंक से पैसा निकालकर रास्ते में रुका हुआ था। वहीं सीसीटीवी एक बदमाश किसान के साइकिल के पास मंडराता हुआ दिखाई दे रहा है। फिर किसान को व्यस्त देख उसके साइकिल से झोला निकालता है, और सामने से आए अपने साथी बदमाश के बाइक से फरार हो गया।

सीसीटीवी में उठाईगिरी की यह घटना और बदमाश दिखाई दे रहे हैं।

सीसीटीवी में उठाईगिरी की यह घटना और बदमाश दिखाई दे रहे हैं।

सीमेंट लेने रुका और पैसे गायब

पीड़ित ग्रामीण भटगांव थाना अंतर्गत ग्राम गिरवानी का है। किसान का नाम महादेव यादव है। वह प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आए हुए पैसे को निकालने जिला सहकारी बैंक आया हुआ था। किसान ने बैंक से 49000 नगद निकाला और भटगांव के एक सीमेंट दुकान में सीमेंट लेने रुका हुआ था। तभी घटना का शिकार हो गया।

किसान पैसे निकालने जिला सहकारी बैंक आया हुआ था।

किसान पैसे निकालने जिला सहकारी बैंक आया हुआ था।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

इस पूरी घटना का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है। सीसीटीवी में साफ-साफ बदमाशों की हरकतें दिखाई दे रही है। पीड़ित किसान ने मामले की जानकारी पुलिस को दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गयी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular