Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाSurguja Crime: बच्चे की हत्या कर फरार मां का शव मिला... पति...

Surguja Crime: बच्चे की हत्या कर फरार मां का शव मिला… पति से विवाद के बाद काट दिया था बच्चे का गला, छह दिन बाद तालाब में तैरती मिली महिला की लाश

सरगुजा: जिले के लखनपुर थाना अंतर्गत कुन्नी क्षेत्र में शराब पीने को लेकर पति से विवाद के बाद आठ माह के बच्चे की हत्या कर फरार विवाहिता का शव गांव के ही एक तालाब में मिला है। महिला 26 जनवरी से लापता थी। आशंका है कि उसने तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली है। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक लखनपुर थाना अंतर्गत कुन्नी चौकी क्षेत्र के ग्राम सकरिया निवासी पवन चौहान का पत्नी फुलकुमारी चौहान (22) से शराब पीने को लेकर विवाद होता था। 25 जनवरी को छेरता मनाने गया पवन अधिक मात्रा में शराब पीकर घर पहुंचा तो शाम को दोनों का विवाद हुआ। विवाद के बाद रात को वे सो गए थे। रात में फुलकुमारी ने चाकू से आठ वर्षीय पुत्र हितेश का गला काट दिया एवं पेट में दो बार वार कर उसकी हत्या कर दी थी।

आठ माह के पुत्र की कर दी थी हत्या

आठ माह के पुत्र की कर दी थी हत्या

बेटे की हत्या के बाद से लापता थी महिला
कुन्नी चौकी प्रभारी राजेश्वर महंत ने बताया कि रात में विवाद होने के बाद वे सो गए थे। भोर में पवन ने फुलकुमारी से गुडाखू मांगा। वह बाहर गई तो वापस नहीं लौटी। पवन को हितेश का खून से लथपथ शव मिला था। परिजनों के साथ पुलिस ने भी फुलकुमारी की तलाश की लेकिन उसका पता नहीं चला।

तालाब में तैरता मिला शव
बुधवार शाम कुन्नी के बड़का मुड़ा तालाब में एक महिला का शव मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंची कुन्नी पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया। शव की शिनाख्त फुलकुमारी के रूप में हुई। शव सड़ने लगा था, जिससे आशंका है कि उसने 26 जनवरी को ही तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली थी। शव का पीएम गुरूवार को लखनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद में किया जा रहा है। पीएम रिपोर्ट में मौत के कारण स्पष्ट हो सकेगा।

शराब के विवाद में गई दो जानें
पवन व फुलकुमारी का विवाह करीब दो वर्ष पूर्व हुआ था। पति पवन के शराब पीने के आदत के कारण दोनों का पहले भी विवाद होता था। फुलकुमारी ने पति से कहा था कि एक दिन वह बच्चे को मारकर स्वयं मर जाएगी, फिर शराब पीते रहना। घटना से परिजन सदमें में हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular