Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : जगदलपुर-बीजापुर नेशनल हाईवे में ट्रक-पिकअप की भीषण टक्कर, 4 की...

Chhattisgarh : जगदलपुर-बीजापुर नेशनल हाईवे में ट्रक-पिकअप की भीषण टक्कर, 4 की मौत… हादसे में 10 घायल, 5 की हालत गंभीर; सभी लोग पारंपरिक नाचा दल के सदस्य

बीजापुर: जगदलपुर-बीजापुर नेशनल हाईवे-163 पर ट्रक और पिकअप की टक्कर हो गई। भीषण हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 10 लोग घायल हैं। घायलों में 5 की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी का बीजापुर जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसा बीजापुर जिले के नैमेड थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, हादसे का शिकार ग्रामीण बीजापुर जिले के फुलगट्टा के रहने वाले हैं। सभी पारंपरिक नाचा दल के सदस्य हैं, जो मुसालूर में एक सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। बुधवार देर रात पिकअप में सवार होकर सभी लोग घर लौट रहे थे, इसी दौरान हादसा हो गया।

हादसे में नाचा दल के 4 सदस्यों की मौत हो गई है।

हादसे में नाचा दल के 4 सदस्यों की मौत हो गई है।

आमने-सामने हुई ट्रक-पिकअप में टक्कर

नैमेड के पास मिंगाचल गांव के नजदीक गीदम की तरफ से आ रहे एक ट्रक से पिकअप की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि पिकअप वाहन के परखच्चे उड़ गए। पिकअप में सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जिनमें संतु (30), मुन्ना (28), उरा (32) और राजकुमार (18) शामिल हैं। ये सभी फुलगट्टा के रहने वाले थे।

सभी लोगों को 108 एंबुलेंस से बीजापुर जिला अस्पताल लाया गया।

सभी लोगों को 108 एंबुलेंस से बीजापुर जिला अस्पताल लाया गया।

हादसे में 10 लोग घायल, 5 की हालत गंभीर

हादसे में 10 लोग घायल हुए हैं, जिनमें 5 की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे की जानकारी पुलिस और 108 एंबुलेंस ​​​​​को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस के जरिए बीजापुर जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां घायलों का इलाज किया जा रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular