Friday, May 10, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाRAIPUR : चेकिंग के दौरान पकड़ी गई चांदी की सिल्ली, वैध दस्तावेज...

RAIPUR : चेकिंग के दौरान पकड़ी गई चांदी की सिल्ली, वैध दस्तावेज नहीं मिलने पर किया गया जब्त, चुनाव आयोग करेगी आगे की कार्रवाई

RAIPUR: लोकसभा चुनाव को लेकर रायपुर पुलिस लगातार चेकिंग अभियान चला रही है। इस दौरान मंदिर हसौद पुलिस ने एक कार से चांदी की सिल्ली बरामद किया है। जिसे जब्त कर लिया गया है। वहीं इससे पहले 6 लाख कैश भी बरामद हुआ था।

दरअसल, क्राइम की रोकथाम और अपराधियों पर नकेल कसने के लिए रायपुर SSP संतोष कुमार सिंह के निर्देश पर जिले के सभी थाना क्षेत्रों में वाहनों और संदिग्ध व्यक्तियों की लगातार चेकिंग की जा रही है।

मंदिर हसौद पुलिस ने कैश जब्त कर लिया था।

मंदिर हसौद पुलिस ने कैश जब्त कर लिया था।

इसी दौरान सोमवार को मंदिर हसौद स्थित टोल नाका पास पुलिस और एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट की संयुक्त टीम वाहनों की चेकिंग कर रही थी। एक कार को चेक करने पर कार में करीब 8 किलो की चांदी की सिल्ली मिली। जिसकी कीमत 2 लाख से अधिक बताई जा रही है।

कार सवार के पास चांदी से जुड़े किसी प्रकार का कोई दस्तावेज मौजूद नहीं था। मंदिर हसौद पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई करने के लिए निर्वाचन आयोग की गठित कमेटी में भेज रही है।

6 लाख 78 भी हो चुके है जब्त

मंदिर हसौद पुलिस ने बीते दिनों चेकिंग के दौरान एक कार से 6 लाख 78 हजार कैश भी बरामद किया था। इस संबंध में व्यक्ति ने पुलिस को इन पैसों को लेकर कोई वैध दस्तावेज का हिसाब किताब नहीं दिखाया था। इसके बाद पुलिस ने कैश जब्त कर लिया था।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular