Sunday, April 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG News : स्टील चम्मच और पाना से ताला तोड़कर चोरी की...

CG News : स्टील चम्मच और पाना से ताला तोड़कर चोरी की वारदात, इंजीनियर के घर दिनदहाड़े घुसे थे चोर, 2.50 लाख लेकर भागे

रायपुर: चोरों ने एक इंजीनियर के घर पर दिनदहाड़े घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। चोरों ने घर में रखी अलमारी का ताला स्टील चम्मच और पाना की मदद से तोड़ दिया। फिर लॉकर में रखे ढाई लाख रुपए कैश लेकर भाग गए। मामला मुजगहन थाना क्षेत्र का है।

कमल विहार डूंडा निवासी शुभम शुक्ला ने FIR दर्ज कराई है कि होली का त्यौहार मनाने पूरा परिवार 24 मार्च से अपने गांव कल्ले (धमतरी) गया हुआ था। होली के बाद घर में शुभम का बड़ा भाई राहुल शुक्ला और भाभी सुजाता लौट आए। राहुल पेशे से इंजीनियर है।

लॉकर में रखे ढाई लाख रुपए कैश लेकर फरार हो गए।

लॉकर में रखे ढाई लाख रुपए कैश लेकर फरार हो गए।

वारदात के वक्त बड़ा भाई घर में सो रहा था

26 मार्च की दोपहर का वक्त था। सुजाता ब्लड टेस्ट कराने दोपहर 2 बजे के करीब घर से निकलकर पास में ही लैब चली गई। घर में राहुल गहरी नींद में सो रहा था। सुजाता ने घर का दरवाजा बाहर से लॉक कर दिया। इसी दौरान घर के भीतर चोर दाखिल हो गए।

मुजगहन थाना पुलिस और एंटी क्राइम यूनिट जब मौके में पहुंचकर जांच पड़ताल की।

मुजगहन थाना पुलिस और एंटी क्राइम यूनिट जब मौके में पहुंचकर जांच पड़ताल की।

चम्मच और पाने के सहारे तोड़ा ताला

चोरों ने सबसे पहले घर के बाहर गेट की कुंडी को उखाड़ दिया। फिर वो किचन के रास्ते ऊपर कमरे में पहुंच गए। उन्होंने घर में रखे स्टील के चम्मच और पाने के सहारे ऊपर आलमारी के दरवाजे को तोड़ दिया। फिर लॉकर को तोड़कर उसमें रखे ढाई लाख रुपये कैश लेकर फरार हो गए।

कैमरे खंगालने में जुटी पुलिस

इस मामले में मुजगहन थाना पुलिस और एंटी क्राइम यूनिट जब मौके में पहुंचकर जांच पड़ताल की। पुलिस आसपास मौजूद CCTV कैमरे को खंगालने में जुट गई है। इस मामले में पुलिस ने FIR दर्ज कर लिया है और चोरों की तलाश जारी है।

इसी महीने की 11 तारीख को प्रॉपर्टी डीलर के घर लाखों रुपए की चोरी हुई थी।

इसी महीने की 11 तारीख को प्रॉपर्टी डीलर के घर लाखों रुपए की चोरी हुई थी।

प्रॉपर्टी डीलर के घर की चोरी भी अनसुलझी

राजधानी के राजेंद्र नगर इलाके के वर्धमान नगर में इसी महीने की 11 तारीख को प्रॉपर्टी डीलर के घर लाखों रुपए की चोरी हुई थी। पीड़ित हेमंत कुमार राठी ने पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई थी कि वह अपने परिवार के साथ अजमेर शरीफ गए हुए थे। तब चोरों ने उनके घर पर ताला तोड़कर कैश और समान समेत 4 लाख पार कर लिए थे। इस मामले में भी चोर अब तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular