Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG : लड़कियों में गैंगवार, पटक-पटककर पीटा, चिंकी और रिया गैंग में...

CG : लड़कियों में गैंगवार, पटक-पटककर पीटा, चिंकी और रिया गैंग में मारपीट, जमकर चले लात-घूंसे; मारने के लिए निकाला चाकू

BILASPUR: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में लड़कियों के बीच जमकर मारपीट हुई है। बीच सड़क पर लड़कियों ने एक दूसरे के बाल पकड़कर खींचा और पटक-पटककर पीटा है। बताया जा रहा है कि एक लड़की ने हमला करने के लिए चाकू भी निकाल लिया। पूरा मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के रिवर व्यू का है।

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि लड़कियां एक-दूसरे पर लात-घूंसे चला रही हैं। बाल पकड़कर जमकर पिटाई कर रही हैं। कुछ लड़कियां बीच-बचाव भी करती दिख रही हैं, लेकिन लड़कियां मान नहीं रही हैं। ये लड़कियां चिंकी और रिया गैंग की बताई जा रही हैं।

सरेराह एक-दूसरे पर चलाए हाथ-मुक्के।

सरेराह एक-दूसरे पर चलाए हाथ-मुक्के।

रिवर व्यू रोड पर घूमने निकलीं लड़कियों में गैंगवार

बताया जा रहा है कि गुरुवार की देर शाम लड़कियां अरपा किनारे रिवर व्यू रोड पर घूमने निकलीं थीं। इस दौरान लड़कियों के दोनों गुटों में मारपीट हुई है। दोनों गैंग की लड़कियां कुदुदंड की रहने वाली हैं।

लड़के को फंसाने के लिए कहने पर गैंगवार

मिली जानकारी के मुताबिक दोनों गैंग की लड़कियां पहले फोन से बातचीत की थी, जिसके बाद अरपा किनारे रिवर व्यू रोड पर आमना सामना हो गया। कहा जा रहा है कि चिंकी गैंग की लड़कियों ने रिया गैंग से एक लड़के को फंसाने को कहा था, लेकिन रिया गैंग की लड़कियों ने कहा कि वह इस तरह का कोई काम नहीं करेंगी। इसी को लेकर विवाद हुआ।

मारपीट के बीच लड़कों ने आकर किया बीच-बचाव।

मारपीट के बीच लड़कों ने आकर किया बीच-बचाव।

लड़कों ने बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया

सरेराह लड़कियों के बीच मारपीट होते देखकर रिवर व्यू रोड पर लोगों की भीड़ जुट गई। हमले में लड़कियों को चोटें भी आई हैं। उनके साथ आए लड़कों ने बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया। पीड़ित लड़कियों ने इसकी थाने में शिकायत भी दर्ज कराई, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई है।

लड़कियों ने बीच सड़क पर की मारपीट।

लड़कियों ने बीच सड़क पर की मारपीट।

मारपीट की किसी ने शिकायत नहीं की

सिटी कोतवाली टीआई विजय चौधरी का कहना है कि मारपीट की किसी ने शिकायत नहीं की है। वीडियो के आधार पर लड़कियों की पहचान कर जांच कराई जाएगी और नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि बिलासपुर में पहले लड़कों में गैंगवार की खबरें आती थी, लेकिन अब लड़कियां भी हथियार लेकर गैंगवार कर रही हैं। इससे लोगों में दहशत का माहौल है।

मारपीट के बाद इंस्टाग्राम पर गैंग का पोस्ट ।

मारपीट के बाद इंस्टाग्राम पर गैंग का पोस्ट ।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular