Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG : आधीरात मिले 2 लड़कियां और 3 लड़के, चोरी छिपे हॉस्टल...

CG : आधीरात मिले 2 लड़कियां और 3 लड़के, चोरी छिपे हॉस्टल से निकली थी, संचालिका ने रात में सुपुर्दगी लेने से किया इनकार

दुर्ग: पुलिस ने शुक्रवार की रात करीब 1 बजे 2 नाबालिग लड़कियां और 3 युवकों को रेलवे स्टेशन के पास पकड़ा है। बताया जा रहा है कि पांचों लोग टपरी में चाय पी रहे थे। दोनों लड़कियां बिना बताए चोरी-छिपे हॉस्टल से निकली थी। पूरा मामला मोहन नगर थाना क्षेत्र का है।

बताया जा रहा है कि लड़कों के परिजनों से बात करने के बाद समझाइश देकर छोड़ दिया था। वहीं पुलिस ने जब हॉस्टल संचालिका से बातचीत की, तो उसने रात में सुपुर्दगी लेने से इनकार कर दिया। पुलिस ने हॉस्टल संचालिका को नोटिस जारी है।

मोहन नगर थाने में की गई पूछताछ

एडिशनल एसपी सुखनंदन राठौर ने बताया कि टीम मोहन नगर क्षेत्र में गश्त कर रही थी। इस दौरान स्टेशन के आसपास के क्षेत्र में चेकिंग की जा रही थी, तो स्टेशन के बाहर गाड़ी पर बैठी 2 लड़कियां और 3 लड़के दिखे। उनसे पूछताछ की गई तो जवाब से संतुष्ट न होने पर उन्हें मोहन नगर थाने लाया गया।

यहां डीएसपी आकांक्षा पांडेय ने तीन लड़कों से पूछताछ की। परिजनों से बात होने के बाद उन्हें समझाइश देकर छोड़ दिया गया। वहीं दोनों लड़कियों से भी पूछताछ की गई। तो उन्होंने वर्तमान में पदमनाभपुर स्थित हॉस्टल में रहना बताया।

देर रात सुपुर्दगी लेने से किया इनकार

पुलिस ने दोनों लड़कियों की सुपुर्दगी के लिए हॉस्टल संचालिका से संपर्क किया तो संचालिका ने देर रात बच्चों को हॉस्टल में लेने से इनकार कर दिया। पुलिस अधिकारी ने उसे थाने बुलाया तो फोन पर हॉस्टल संचालिका ने आने से भी मना कर दिया।

लड़कियों को परिजनों को सौंपा गया

इसके बाद दोनों बच्चियों को रात में सखी सेंटर भिजवाया गया। जहां से दूसरे दिन एक लड़की के परिजन दुर्ग से और दूसरी के धमतरी से आए। फिर वेरिफिकेशन और समझाइश देने के बाद उन्हें परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया।

पुलिस ने हॉस्टल संचालिका को जारी किया नोटिस

एसपी जितेंद्र शुक्ला ने बताया कि हॉस्टल संचालिका पुलिस की जांच में सहयोग नहीं कर रही थी, जिसके चलते उसे नोटिस दिया गया है। हॉस्टल में क्या मानक नियम है और उसका पालन क्यों नहीं किया गया, इसके संबंध में जानकारी मांगी गई है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular