Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG : जल प्रपात में फांसी पर लटकी मिली लाश, पेंड्रा में...

CG : जल प्रपात में फांसी पर लटकी मिली लाश, पेंड्रा में बिलासपुर के युवक ने की आत्महत्या, बाइक, मोबाइल और कैश बरामद

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही: जिले में बिलासपुर के रहने वाले युवक ने पर्यटन स्थल झोझा में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि झोझा जलप्रपात बस्ती के पास जंगल के बीच पेड़ पर लटकी लाश मिली है। पूरा मामला बेलगहना चौकी के लमनी डाबरी का है।

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम जीतेन्द्र (28) पिता चरण दास मानिकपुरी लमनीडबरी का निवासी था। यह युवक 1 मार्च को घर से नहाने के नाम पर निकला था। घर वापस नहीं आने पर परिजनों ने रिश्तेदारों से बात कर जानकारी ली, लेकिन पता नहीं चला था।

झोझा जलप्रपात में फांसी लगाकर आत्महत्या की।

झोझा जलप्रपात में फांसी लगाकर आत्महत्या की।

झोझा में बने स्टे हाउस के पास खड़ी थी बाइक

इसी बीच सूचना मिली की झोझा में बने स्टे हाउस के पास एक बाइक पिछले कई दिनों से खड़ी है। वहीं पुख्ता जानकारी होने के बाद घर के कुछ सदस्य शुक्रवार को आसपास ढूंढना प्रारंभ किए, तो पता चला एक पेड़ पर युवक की लाश लटकी है।

बेलगहना चौकी के लमनी डाबरी का मामला है।

बेलगहना चौकी के लमनी डाबरी का मामला है।

गाड़ी की चाबी और कैश बरामद

इसके बाद परिजनों ने पहचान की और पेंड्रा थाने को सूचना दी। पेंड्रा पुलिस ने मर्ग कायम कर लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि डेडबॉडी गलने लगी थी। व्यक्ति के कपड़े की तलाशी में जेब में गाड़ी की चाबी एक मोबाइल और ₹600 रखा हुआ था।

पुलिस मामले का कर रही जांच

वहीं पुलिस ने कहा कि पोस्टमॉर्टम के बाद ही पता चलेगा। शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। विवेचना के बाद ही आत्महत्या के कारणों का पता चल पाएगा। पुलिस हर एंगल से तफ्तीश कर रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular