Wednesday, October 23, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG : ट्रक से टकराई तेज रफ्तार SUV, लड़की की मौत, एक...

CG : ट्रक से टकराई तेज रफ्तार SUV, लड़की की मौत, एक युवक की हालत नाजुक; ड्राइवर ने ब्रिज पर खोया कंट्रोल

DURG: दुर्ग के शिवनाथ नदी ब्रिज में सुबह 5 बजे एक तेज रफ्तार एसयूवी सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। हादसे में एक लड़की की मौत हो गई, वहीं लड़के की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए हैं। पूरा मामला पुलगांव थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक हादसा सुबह चार से पांच बजे के बीच का है। क्रेटा राजनांदगांव की तरफ से दुर्ग आ रही थी, वहीं ट्रक दुर्ग से राजनांदगांव की तरफ जा रहा था। जैसे ही ट्रक ब्रिज के ऊपर पहुंचा कार चालक काफी स्पीड में होने से संभाल नहीं पाया और ट्रक से टकरा गया।

दुर्घटना स्थल पर पहुंची पुलिस मामले की जांच करते हुए

दुर्घटना स्थल पर पहुंची पुलिस मामले की जांच करते हुए

मीणा सिंह की सड़क हादसे में मौत

दुर्घटना के समय कार में एक लड़की और लड़का सवार थे। कार को लड़का चला रहा था, जिसका नाम प्रशांत पाण्डेय (30) सेक्टर 1 निवासी और लड़की की पहचान मीणा सिंह (28) के रूप में हुई है। मीणा कुछ दिन पहले ही स्मृति नगर निवासी अपने बहन के घर आई थी।

सूचना मिलते ही पुलगांव पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक घायलों को ले जाया गया था। पुलिस ने क्रेन बुलाकर कार और ट्रक को जब्त कर थाने में खड़ा कराया है। दुर्घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से भाग गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

क्रेन की मदद से ट्रक और कार को थाने ले जाया गया।

क्रेन की मदद से ट्रक और कार को थाने ले जाया गया।

लड़के ने खुद लगाया परिजनों को फोन

दुर्घटना के बाद कार सवार प्रशांत और पूजा गंभीर रूप से घायल हो गए थे। घायल अवस्था में प्रशांत ने अपने परिजनों को फोन लगाकर दुर्घटना की जानकारी दी। परिजन तुरंत मौके पर पहुंचे। उन्होंने दोनों को शंकराचार्य अस्पताल पहुंचाया। वहां डॉक्टरों ने पूजा को मृत घोषित कर दिया, वहीं प्रशांत की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular