Wednesday, October 9, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबारायगढ़ : पति ने सुसाइड किया, तीन दिन बाद पत्नी ने दी...

रायगढ़ : पति ने सुसाइड किया, तीन दिन बाद पत्नी ने दी जान, पहले जहर खाया; बच गई तो अस्पताल के वॉशरूम में लगाई फांसी

रायगढ़: जिले में गुरुवार को एक महिला ने जहर खा लिया। आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन जब जहर से मौत नहीं हुई तो उसने अस्पताल के वॉशरूम शावर में फंदा लगाकर फांसी लगा ली। तीन दिन पहले पति ने भी ससुराल में ही फांसी लगाकर सुसाइड किया था। घटना चक्रधर नगर थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक पुसौर ब्लाॅक के ग्राम छिछोर की रहने वाली दीपिका सारथी (20 वर्ष) को जहर खाने के बाद 27 मई की शाम को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया था, जहां हालत बिगड़ने पर उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां इलाज से उसकी जान तो बच गई, लेकिन बाद में उसने फांसी लगाकर जान दे दी।

रायगढ़ में महिला ने अस्पताल के वॉशरूम शावर में फांसी लगाकर जान दे दी।

रायगढ़ में महिला ने अस्पताल के वॉशरूम शावर में फांसी लगाकर जान दे दी।

अस्पताल के वॉशरूम में जाकर लगाई फांसी

गुरुवार देर रात रायगढ़ मेडिकल कॉलेज अस्पताल के वॉशरूम में उसने शावर पर फंदा बनाया और फांसी पर लटक गई। सुबह इसकी जानकारी परिजन को दी गई। वहीं, सूचना मिलते ही चक्रधर नगर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मौके से शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

3 दिन पहले पति ने भी की थी खुदकुशी

सिलादेही बिर्रा निवासी समीर सारथी की शादी पुसौर ब्लॉक के छिछोर उमरिया गांव की दीपिका से हुई थी। समीर ने 27 मई की सुबह अपनी ससुराल में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इसकी वजह सामने नहीं आई है। वहीं, इस घटना के बाद दीपिका ने भी अपनी जान दे दी।

पुलिस आसपास के लोगों और परिजनों से पूछताछ कर रही है। पति-पत्नी की आत्महत्या की वजहों की तलाश के लिए पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular