Friday, April 26, 2024
Homeदेश-विदेशBIG NEWS- शादी में बुलवाया बार बालाओं को, बारातियों की भीड़ इकट्ठा...

BIG NEWS- शादी में बुलवाया बार बालाओं को, बारातियों की भीड़ इकट्ठा कर कोरोना नियम की उड़ाई धज्जियां….दुल्हा-दुल्हन के परिजन बार बालाओं के साथ नाचने के लिए आपस में ही भिड़े…..एक की पीट-पीटकर हत्या

पटना 26 नवंबर 2021। देश एक तरफ कोरोना से कराह रहा है….दूसरी तरफ लोग हैं कि मानने को तैयार ही नहीं। बिहार में तो कोरोना को लोगों ने मजाक समझ लिया है। लगातार मौत और मरीज के बढ़े आंकड़ों के बावजूद लोग मानने को तैयार नहीं है। हद तो तब हो गयी जब पूर्वी चंपारण के एक गांव में डीजे और बारातियों की भीड़ के साथ शादी तो रचायी ही गयी….शादी में बार बालाओं की डांस भी करा दी। बार बालाओं के इस डांस में गांववालों ने भी साथ में खूब ठुमके लगाये। बार बालाओं के साथ डांस करने को लेकर दुल्हा-दुल्हन के रिश्तेदार इस कदर भीड़े कि एक रिश्तेदार की लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी।

घटना पूर्वी चंपारण के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के मेदन सिरसीया पंचायत का है, जहां शादी समारोह में ऑर्केस्ट्रा के साथ बार बालाओं का डांस भी करवा दिया गया। बार बालाओं के साथ डांस करने को लेकर रिश्तेदारों में ही आपस में विवाद हो गया. इस विवाद में रिश्तेदारों ने आपस में जमकर मारपीट की, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई. घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम कराया और फिर उसे परिजनों को सौंप दिया. घटना बुधवार देर रात की है।

बता दें कि मृतक की पहचान बरहरवा महानंद पंचायत निवासी गणेश राम के रूप में की गई है, जो अपने साले की शादी में मेदन सिरसीया गए थे. शादी की रस्मों के दौरान बार बालाओं का डांस हो रहा था. इस दौरान आर्केस्ट्रा में नाचने को लेकर शादी में आए संबंधियों के बीच मारपीट हो गई. संबंधियों ने गणेश राम की जमकर पिटाई की, जिससे उनकी मौत हो गई।

थानाध्यक्ष बालेश्वर प्रसाद ने बताया कि इस संबंध में आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है. मामले की जांच की जा रही है. दोषी पर बहुत जल्द कार्रवाई की जाएगी. मालूम हो कि कोरोना से बचाव के लिए पूरे बिहार में लॉकडाउन लागू है, शादी-विवाह समेत अन्य मांगलिक कार्यों में 20 से अधिक लोगों के शामिल होने की अनुमति नहीं है. वहीं, डीजे बजाने पर भी रोक लगाया गया है. इसके बावजूद लोग मानने को तैयार नहीं है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular