Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़बिलासपुर न्यूज़- पुलिस को चकमा दे कर हथकड़ी सहित फरार हुआ आरोपी....चोरी...

बिलासपुर न्यूज़- पुलिस को चकमा दे कर हथकड़ी सहित फरार हुआ आरोपी….चोरी का माल बरामद करने पुलिस लेकर जा रही थी मौके पर… तभी हुआ रफू-चक्कर

बिलासपुर। तोरवा थाना पुलिस के उस समय होश उड़ गये जब एक संदेही युवक हथकड़ी पहना आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। हालांकि पुलिस ने भागते हुये आरोपी का पीछा किया, लेकिन तबतक के वो काफी दूर तक भाग चुका था।
दरअसल ये पूरा मामला तोरवा थाना क्षेत्र का है। पुलिस को एक चोरी के मामले में बस्ती निवासी संदेही सनी मरकाम नाम की तलाश थी। इस बीच युवक के बारे में मुखबिर से सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और संदेही को धर दबोचा गया। इसके बाद युवक ने पुलिस पूछताछ के दौरान चोरी का सामान किसी जगह में छुपाने की बात भी स्वीकार की। आज आरोपी ने चोरी का सामान पुलिस को देने का बहाना किया और अपने साथ हेड कांस्टेबल और कांस्टेबल को मौके पर ले गया। इस दौरान पुलिस की आंखों में धूल झांेककर हथकड़ी समेत युवक फरार हो गया। फिलहाल आरोपी फरार है, जिसकी तलाश तोरवा पुलिस कर रही है।
इधर इस मामले में तोरवा थाना टीआई परिवेश तिवारी ने बताया कि, चोरी के एक मामले में संदेही युवक को हिरासत में लिया गया था। आज सुबह संदेही हेड कांस्टेबल और कांस्टेबल को चकमा देकर फरार हो गया है। फरार होने की सूचना के बाद से उसकी तलाशी की जा रही है। जल्द ही फरार युवक को गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular