Tuesday, October 1, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA : श्री श्याम मित्र मंडल चुनाव का विरोध, वर्तमान अध्यक्ष की...

KORBA : श्री श्याम मित्र मंडल चुनाव का विरोध, वर्तमान अध्यक्ष की कार्य प्रणाली पर असंतोष

कोरबा (BCC NEWS 24): श्री श्याम मित्र मंडल कोरबा में चुनाव का विरोध मंडल के सदस्यों द्वारा किया जा रहा है, जानकारी के मुताबिक मंडल के वर्तमान अध्यक्ष की कार्य प्रणाली पर असंतोष जाहिर करते हुए सदस्यों ने बताया कि श्री श्याम मित्र मंडल कोरबा छत्तीसगढ़ सोसायटी रजिस्ट्रीकरण अधिनियम के अंतर्गत रजिस्टर्ड संस्था है. संस्था के नियम के हिसाब से 15 दिन पूर्व सदस्यों को चुनाव की सूचना देखकर उसके बाद नामांकन प्रक्रिया फिर चुनाव कराया जाता है किंतु वर्तमान समय तक सदस्यों की इसकी विधिवत सूचना नहीं दी गई.

उन्होंने कहा कि चुनाव के नतीजे को प्रभावित करने के लिए वर्तमान अध्यक्ष के द्वारा परिचित के लोगों को मंडल का सदस्य बनाकर उन्हें मत का अधिकार देना न्याय संगत नहीं है एवं चुनाव के नतीजे को प्रभावित करने हेतु जानबूझकर पुराने सदस्यों के रसीद नहीं काटी गई, वर्तमान अध्यक्ष के द्वारा मंडल का सदस्यों की मांगों की लगातार अवहेलना की जा रही है, जनरल मीटिंग ना बुलाने पर रजिस्ट्रार द्वारा कड़ा पत्र लिखकर स्पष्टीकरण मांगा गया.

वर्तमान अध्यक्ष की कार्यप्रणाली कल अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि कल होने वाली मीटिंग एवं चुनाव में केवल उन्हें सदस्यों को प्रवेश देने की बात कही गई है जिनका श्री श्याम मित्र मंडल की वार्षिक रसीद 15 सितंबर तक काटी गई हो, इस बात पर सभी श्याम मित्र मंडल का सदस्य ने भारी विरोध जताया है 

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular