Tuesday, March 19, 2024
Homeदेश-विदेशआशिक मिजाज डॉक्टर अपने ही बच्चे की टीचर से रचा रहा था...

आशिक मिजाज डॉक्टर अपने ही बच्चे की टीचर से रचा रहा था शादी, फिर पहुंची पत्नी और…

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में एक एमबीबीएस डॉक्टर अपने बच्चे की टीचर से शादी रचाने का मामला सामने आया है. पहली पत्नी को सूचना मिलते ही वह अपने बच्चों और स्वजन को लेकर होटल पहुंच गई और आशिक मिजाज डाक्टर की पिटाई कर डाली.

दरअसल दो बच्चों का बाप, एमबीबीएस डॉक्टर जितेंद्र दांगी शहर के खंडवा रोड स्थित होटल बेवॉच में अपने बच्चे की टीचर से ही शादी रचा रहा था. तभी मौके पर पहुंची पत्नी, बच्चों और रिश्तेदारों ने डॉक्टर साहब की शादी रुकवा दी. इस दौरान जमकर हंगामा मचा. हालांकि बाद में यह मामला भंवरकुआं थाने पहुंच गया.

बच्चे की टीचर से शादी रचा रहे थे डॉक्टर

बताया जा रहा है कि 50 साल का डा. जितेंद्र को पहली पत्नी कांता से दो बच्चे हैं. बावजूद इसके आशिक मिजाज डाक्टर ने अपने बच्चे की टीचर लक्ष्मीप्रिया से विवाह रचाने का फैसला किया. लक्ष्मीप्रिया किसी स्कूल में शिक्षिका हैं. शादी का मुहूर्त शनिवार को निकला और इसके लिए खंडवा रोड स्थित बैवाच होटल में शादी का कार्यक्रम चल रहा था. डॉक्टर साहब पूरे दूल्हे की तरह सज कर मंडप में बैठे थे.

शादी मंडप में पहुंची पत्नी और बच्चे

वहीं अपने पति के विवाह रचाने की जानकारी पत्नी कांता को लगी तो वह बच्चों और परिजनों के साथ होटल पहुंच गई. कांता को देखकर दोनों घबरा गए और काफी देर तक हंगामा चलता रहा. बाद में कांता और उसके स्वजन दोनों को पकडकर भंवरकुआं थाने पहुंचे. थाने में भी काफी देर तक हंगामा चलता रहा.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular