Tuesday, March 19, 2024
Homeउत्तरप्रदेशदुल्हा-दुल्हन समेत 6 की मौत: शादी के बाद लौट रही बाराती कार...

दुल्हा-दुल्हन समेत 6 की मौत: शादी के बाद लौट रही बाराती कार और ट्रक में भीषण टक्कर, शादी का जोड़ा उतारे बिना नसीब हुआ पति-पत्नी को कफन….

रामपुर । एक दर्दनाक सड़क हादसे में दुल्हा-दुल्हन समेत 6 बारातियों की मौत हो गयी। घटना उस वक्त हुई, जब शादी के बाद दुल्हा अपनी दुल्हन को लेकर वापस अपने घर लौट रहा था। घटना यूपी के रामपुर में सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के हाइवे बाइपास हुई। शादी के बाद सभी बिहार से लौट रहे थे। दुल्हे की कार को टैंकर ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी।

इस घटना में दुल्हे समेत 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि दुल्हन ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ा। सभी बाराती ईको कार में सवार थे। घटना के बाद टैंकर चालक मौके से फरार हो गया। मरने वाले सभी लोग ग्रेटर नोएडा के रहने वाले थे। वहीं DCM टैंकर में आम लदा था।

जानकारी के मुताबिक, ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा क्षेत्र के अच्छेपुर गांव निवासी 6 लोग बिहार में शादी में गए थे। वहां से लौटते समय शनिवार सुबह करीब 11:30 बजे जनपद रामपुर में अजीतपुर बाईपास के पास मुरादाबाद की ओर से आ रही तेज रफ्तार डीसीएम ने बरेली की तरफ से आ रही कार में सामने से जोरदार टक्कर मार दी, जिससे कार के परखच्चे उड़ गए। मौके पर पहुंची कोतवाली सिविल लाइन पुलिस सभी घायलों को अस्पताल में ले गई। जहां डॉक्टरों ने पांच को मृत घोषित कर दिया, जबकि एक की देर शाम मौत हो गई।

कोतवाली सिविल लाइन प्रभारी दुर्गा सिंह ने बताया कि मृतकों की पहचान गौतमबुद्ध नगर के रबूपुरा निवासी राहुल (28), धीरज (25), बबलू (18), भीम (30), कुसुम (40) और रिंकी (22) के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक घटना के समय राहुल गाड़ी चला रहा था। मृतक के परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपी डीसीएम चलाक की तलाश कर रही है। पुलिस ने बताया कि चालक मौके पर दडीसीएम छोड़ कर फरार हो गया थे। जिसे जब्त कर लिया गया है।

शादी का जोड़ा उतारे बिना नसीब हुआ पति-पत्नी को कफन

जानकारी के मुताबिक रबूपुरा के अच्छेपुर गांव निवासी धीरज का विवाह बिहार निवासी रिंकी से 2 दिन पहले ही हुआ था। गांव से सभी रिश्तेदार और परिजन बारात लेकर बिहार गए थे और वहां से विवाह संपन्न करवाकर लौट रहे थे। पति धीरज और पत्नी रिंकी अपने परिजनों के साथ कार में थी जबकि अन्य लोग दूसरे वाहन और बस में थे। हादसे में नवविवाहित पति धीरज और पत्नी रिंकी के अलावा उनकी भाभी और अन्य लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बेहद दर्दनाक हादसे के कारण जिस परिवार में खुशियां और गीत गाए जा रहे थे वहां पर मातम और कोहराम मच गया। नवविवाहित दुल्हन को शादी का जोड़ा उतारने का मौका तो मिला नहीं उल्टा कफ़न जरुर नसीब हो गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular