Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- शराब की लाइन में हत्या.... लाइन तोड़कर आगे...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- शराब की लाइन में हत्या…. लाइन तोड़कर आगे गया तो 19 साल के लड़के को आया गुस्सा, चाकू से किए कई वार

रायपुर के खमतराई इलाके में शुक्रवार रात 19 साल के युवक ने एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शनिवार को आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

भनपुरी में देसी शराब की दुकान में शुक्रवार की शाम विशाल ध्रुव अपने चचेरे भाई नरेश के साथ शराब लेने पहुंचा हुआ था। दुकान पर लोगों की भीड़ थी। विशाल अपने भाई के साथ यहां लाइन में खड़ा हो गया। इतने में रामेश्वर नगर का रहने वाल रविंद्र वहां पहुंचा। रविंद्र लोगों को धक्का देते हुए आगे जाने लगा। जब विशाल ने उसे ऐसा करने से रोका तो रविंद्र को गुस्सा आ गया।

दोनों के बीच मारपीट होने लगी। रविंद्र ने विशाल को दुकान की दूसरी तरफ ले जाकर चाकू से कई वार किए। जांघ और पेट में गंभीर घाव होने से विशाल की मौत हो गई। विशाल का भाई नरेश उसे खमतराई के जेठानी अस्पताल ले गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे आंबेडकर अस्पताल ले जाने को कहा। एम्बुलेंस की मदद से नरेश उसे आंबेडकर अस्पताल ले गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

रिश्तेदार के घर मिला बदमाश
लोगों की आंखों के सामने हुई इस वारदात की खबर पुलिस के पास पहुंच चुकी थी। खमतराई थाने की टीम लगातार आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी। शराब दुकान में मौजूद लोगों से पूछताछ करने पर और रविंद्र के बारे में जानकारी मिली। रविंद्र अपने कुछ रिश्तेदारों के घर छुपा हुआ था, जहां छापा मारकर पुलिस ने उसे पकड़ लिया । इससे पहले भी रविंद्र इलाके में कुछ छुटपुट आपराधिक घटनाओं में शामिल रह चुका है।

दो दिन में दूसरी हत्या
खमतराई इलाके की इस घटना के अलावा एक और हत्या विधानसभा इलाके में हुई। प्रयास हॉस्टल के अंडर कंस्ट्रक्शन साइट पर चोरी करने वाले गार्ड अखिलेश को उसके साथी तुकेश ने रोका था। इसके चलते अखिलेश ने पत्थर से उसका सिर कुचला, तीसरे माले से तुकेश को नीचे फेंक दिया था। इस मामले में आरोपी गार्ड अखिलेश की गिरफ्तारी कर ली गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular