Saturday, October 5, 2024




Homeछत्तीसगढ़BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- होटल के कमरे में मिली लाश: रिटायर्ड बैंक...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- होटल के कमरे में मिली लाश: रिटायर्ड बैंक मैनेजर की मौत, आखिरी वक्त में पानी पीने उठाई बोतल और थम गई सांसें

रायपुर: रेलवे स्टेशन रोड पर एक लॉज के कमरे में बुजुर्ग की लाश मिली है। 2 दिन से इस लॉज में रह रहे बुजुर्ग ने जब गुरुवार की सुबह दरवाजा नहीं खोला तो होटल के स्टाफ को शक हुआ। दूसरी चाबी से लॉक खोलकर स्टाफ ने अंदर जाकर देखा तो फर्श पर बुजुर्ग की लाश पड़ी नजर आई। फौरन इस मामले में पुलिस को खबर दी गई। मौके पर पहुंची गंज थाने की पुलिस ने छानबीन में पाया कि बुजुर्ग की लाश के आसपास कोई संदिग्ध चीज नहीं है। फिलहाल मामला हार्ट अटैक से मौत का नजर आ रहा है। हालांकि पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है, जिसके बाद मौत की वजह और साफ हो सकेगी। होटल स्टाफ से मिली मृतक की जानकारी के आधार पर परिजनों को भी पुलिस ने खबर दे दी है।

बुजुर्ग का सामान।

बुजुर्ग का सामान।

बैंक के काम से आए थे रायपुर
गंज थाना पुलिस की छानबीन में मृतक की पहचान कसडोल के रहने वाले कदम सिंह पटेल के तौर पर हुई है। 68 साल के कदम सिंह पटेल सहकारी बैंक में मैनेजर रह चुके हैं। कसडोल ब्रांच में ही इनकी पोस्टिंग थी। रिटायरमेंट के बाद कुछ अपने निजी बैंक संबंधी कामों की वजह से वह रायपुर आना-जाना किया करते थे। इसी सिलसिले में 9 नवंबर को रायपुर आए थे और सम्राट टॉकीज के पास श्री गणेश विश्राम गृह में कमरा लेकर रह रहे थे।

मौके का मुआयना करने के बाद गंज थाने की पुलिस टीम ने बताया कि अपने कमरे में कदम सिंह पटेल पानी पीने बैठे थे तभी उन्हें हार्ट अटैक आया होगा। अचानक वो जमीन पर गिर पड़े। उनके हाथ में पानी की वह बोतल थी कमरा अंदर से बंद था। सुबह तक किसी को इनकी मौत की खबर किसी को नहीं लग सकी। मगर काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो होटल के स्टाफ ने सुबह दरवाजा खोला और मौत की बात सामने आई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular