Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़BCC NEWS 24: ब्रेकिंग- छत्तीसगढ़ के इस जिले में आबकारी विभाग की...

BCC NEWS 24: ब्रेकिंग- छत्तीसगढ़ के इस जिले में आबकारी विभाग की उड़नदस्ता टीम की रेड: ठेकेदार रंग मिलाकर बेच रहे थे शराब, रंग और 250 खाली शीशियां बरामद…FIR दर्ज

अंबिकापुर: जिले में आबकारी विभाग की टीम ने शराब दुकान में छापा मारा है। बिलासपुर की आबकारी विभाग की टीम को लगातार यहां से मिलावटी शराब बेचने की शिकायत मिल रही थी। जिसके बाद विभाग की उड़नदस्ता टीम ने अचानक दबिश दी है। जिसमें पाया गया है कि शराब दुकान से मिलावटी शराब बेची जा रही थी। इसके बाद टीम ने मिलावटी शराब की बोतलें, मिलाने वाला रंग और 250 खाली शीशियां भी जब्त की है।

जानकारी के मुताबिक, अंबिकापुर शहर के गंगापुर स्थित शासकीय शराब दुकान में टीम को शराब में मिलावट की शिकायत मिली थी। इसके बाद मंगलवार शाम को अचानक आबकारी विभाग की उड़नदस्ता टीम मौके पर पहुंच गई। टीम ने जब तलाशी ली तो उनके भी होश उड़ गए। दुकान में कलर मिलाकर शराब बेची जा रही थी।

आबकारी विभाग मिलावट शराब और अन्य सामान को जब्त कर लिया है।

आबकारी विभाग मिलावट शराब और अन्य सामान को जब्त कर लिया है।

उपायुक्त ने कहा-कार्रवाई होगी

टीम ने दुकान से 8 मिलावटी शराब की शीशियां, करीब एक पाव कलर और 250 खाली शीशियां जब्त की गई है। हैरानी की बात ये है कि लगातार शिकायत के बाद भी अंबिकापुर आबकारी विभाग की टीम ने इस पर ध्यान नहीं दिया। वहीं बिलासपुर से आए आबकारी विभाग के उपायुक्त जीके भगत ने कहा कि हमने सामान जब्त कर लिया है। विभागीय जांच के बाद आगे की कार्रवाई होगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular